अपने एनड्राईड मोबाईल पर इ-खबर टुडे को डाउनलोड करे और ताजा खबरो के साथ हमेशा अपडेट रहे डाउनलोड करने के लिये प्ले स्टोर पर ekhabartoday.com टाइप करे ओर डाउनलोड करे ekt

देवास की डिप्टी डायरेक्टर के घर मिलीं सोने की घड़ि‍यां और बंदूक

इंदौर12सितम्बर(इ खबर टुडे)। लोकायुक्त पुलिस ने मंगलवार सुबह टाउन एंड कंट्री प्लानिंग देवास की डिप्टी डायरेक्टर अनीता कुर्रेठे के घर कार्रवाई की। कुर्रेठे फिलहाल देवास में पोस्टेड हैं और इसके पहले उनकी पोस्टिंग इंदौर में थी। सुबह 5 बजे शुरू हुई कार्रवाई में 50 से अधिकारी-कर्मचारी शामिल हैं। प्रारंभिक जानकारी के अनुसार उनके घर से करोड़ों रुपए की संपत्ति, कैश, गोल्ड और दुकानों, फ्लैट व फार्म हाउस के कागजात मिले हैं।

शहनाई रेसीडेंसी के बी ब्लॉक की सातवीं मंजिल पर लोकायुक्त की टीम सुबह से सर्चिंग कर रही है। फ्लैट पर कार्रवाई के दौरान डिप्टी डायरेक्टर अनिता और उनके पति और बेटी मौजूद थे। दस्तावेजों में फिलहाल 50 करोड़ से आधिक की संपत्ति होने की सूचना है। अधिकारियों के अनुसार राउ बाईपास पर इनकी पपाया ट्री नाम से एक 6 मंजिला होटल है। इसके अलावा शंग्रीला फॉर्म्स कनाडिया रोड पर एक फॉर्म हाउस, एमआईजी कॉलोनी में एक मकान, एक मकान भोपाल में भी मिला है।

दो फ्लैट कनाडिया रोड पर एवं ट्रेजर आइलैंड के सामने शॉप मिली है। जमीन जायदाद के भी दस्तावेज मिले हैं, इसके अलावा गोल्ड बैंक लॉकर्स, बैंक एकाउंट्स और बाकी चीजों की सर्चिंग जा रही है। इनके पति जगदीश कुर्रेठे पूर्व में टीएनसीपी में स्टेनो के पद पर रहे हैं। 2009 में उन्होंने नौकरी छोड़ दी थी। घर से लाखों रुपए की घड़ियां और बंदूक भी जप्त किया गया है।

Powered by WordPress | Designed by: diet | Thanks to lasik, online colleges and seo