April 26, 2024

शराब पीने के लिए लूटपाट करने वाले दो आरोपी गिरफ्तार

रतलाम ,31 जुलाई (इ खबरटुडे)।रतलाम के रावटी क्षेत्र में कुछ दिन पूर्व हुई लूट को अंजाम देने वाले दो आरोपी को पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर गिरफ्तार किया,पुलिस को आरोपियों से लूट में इस्तेमाल किये गए दो धारदार हथियार और लुटे हुए 500रूपये भी मिले,पुलिस के अनुसार आरोपियों ने पूर्व में भी इस प्रकार की घटना को अंजाम दिया था लेकिन यह पुलिस की पकड़ दूर थे।

आज रतलाम पुलिस कंट्रोल पर पुलिस अधीक्षक अमित सिंह ने प्रेसवार्ता में लूट की घटना का खुलासा करते हुए बताया कि आरोपी शराब पीने के आदि हैं तथा शराब खरीदने के लिए पैसे की कमी के कारण लूटपाट की वारदातें करते थे। पुलिस के अनुसार 16 जुलाई रात 11.15 बजे रावटी रतलाम रोड स्थित उमर घाट पर पीड़ित अजय पिता सूरज मुनिया 28 वर्ष निवासी धावड़ादेह थाना बाजना क्षेत्र अपने भाई अशोक के साथ दो पहिया वहां से रतलाम से धावड़ादेह जा रहे थे। तभी झाड़ियों से निकल कर आये अज्ञात बदमाशो ने उन्हें उमर घाट पर रोककर धारदार हथियार से हाथ पर हमला कर 500 रूपये लूट कर फ़रार हो गये ।

पुलिस अधीक्षक के निर्देशन तथा थाना प्रभारी के नेतृत्व में अज्ञात बदमाशो की तलाश हेतु टीम घटित कर अज्ञात आरोपियों की तलाश की गई.तलाश के दौरान मुखबिर की सूचना पर आरोपी सोहन पिता एतुड़ा भूरिया 25 वर्ष निवासी बिलड़ी तथा उनेश पिता शम्भु खड़िया २२ वर्ष को गिरफ्तार कर पूछताज की गई.पूछताज में दोनों आरोपियों ने लूट की घटना को अंजाम देना कबूला। पुलिस अधीक्षक ने मामले की जांच कर रही टीम को इस सफलता पर पांच हजार के नगद इनाम की घोषणा की है।

You may have missed

Here can be your custom HTML or Shortcode

This will close in 20 seconds