अपने एनड्राईड मोबाईल पर इ-खबर टुडे को डाउनलोड करे और ताजा खबरो के साथ हमेशा अपडेट रहे डाउनलोड करने के लिये प्ले स्टोर पर ekhabartoday.com टाइप करे ओर डाउनलोड करे ekt

गैंगस्टर के लिए हुई हिंसा के मामले 17 हजार लोगों के खिलाफ मामले दर्ज

जयपुर 15 जुलाई(इ खबर टुडे )। राजस्थान के गैंगस्टर आनंदपाल के एनकाउंटर की सीबीआई जांच कराने की मांग को लेकर हुई सभा में हिंसा करने के मामले में प्रशासन ने 17 हजार लोगों के खिलाफ मामले दर्ज किए है। आनंदपाल के गांव सांवराद में कर्फ्यू जारी है और इसे 18 जुलाई तक जारी रखने की बात कही जा रही है। इस बीच शनिवार को राजपूत समाज की जयपुर में बैठक होगी। इस बैठक में आगे की रणनीति तैयार की जा सकती है।

सांवराद गांव में गुरूवार को हुई श्रद्धांजलि सभा के दौरान उपद्रव करने के आरोप में पुलिस ने 11 राजपूत नेताओं सहित 12 हजार से अधिक लोगों पर केस दर्ज किया हैं। जबकि जीआरपी ने रेलवे संपत्ति को नुकसान पहुंचाने के आरोप में पांच हजार लोगों पर मुकदमा दर्ज किया है।

जिन राजपूत नेताओं पर केस दर्ज किया गया है उनमें सुखदेव गोगामेड़ी, वकील एपी सिंह, हनुमान खांगटा, महिपाल सिंह, योगेन्द्र कटार, दुर्ग सिंह चैहान, रणजीत मांगला, रणजीत सिंह गेडिया, रणवीर सिंह गुढा और हतेन्द्र सिंह सम्मलित है।

सभी पर पुलिसवालों पर हमला करने, सरकारी संपत्ति को नुकसान पहुंचाने, महिला अफसर से छेड़छाड़ जैस गंभीर आरोप है। सभी पर 22 धाराओं के तहत मुकदमे दर्ज किए गए है। सांवराद में हुई सभा में हिंसा के दौरान गोलाबारी में एक व्यक्ति की मौत हो गई थी जबकि 30 से अधिक लोग गंभीर रुप से घायल हो गए थे। घायलों में 20 से अधिक पुलिसकर्मी थे।

Powered by WordPress | Designed by: diet | Thanks to lasik, online colleges and seo