April 26, 2024

सावधान! योगी जी काम पर हैं, अचानक थाने पहुंचकर बोले- यूपी में होगा कानून का राज

लखनऊ,23 मार्च(इ खबरटुडे)। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ गुरुवार सुबह अचानक लखनऊ के हजरतगंज पुलिस स्टेशन मुआयना करने पहुंचे. योगी आदित्यनाथ ने थाने में कामकाज का जायजा लिया, योगी आदित्यनाथ ने स्वच्छता का निरीक्षण किया. मुख्यमंत्री ने थाने में अफसरों की तैनाती, उनकी संख्या, काम और सफाई पर सवाल पूछे और कहा कि हर मोर्चे पर यूपी पुलिस को चुस्त-दुरुस्त करेंगे. सीएम योगी ने कहा कि यूपी में कानून का राज होगा.

ये बस एक शुरुआत है: CM योगी
योगी आदित्यनाथ ने कहा कि कानून-व्यवस्था, प्रशासन की तैयारी और अफसरों की बहाली पर जानकारी ली. योगी आदित्यनाथ ने कहा कि यूपी की जनता के लिए हित के लिए सभी जरूरी कदम उठाए जाएंगे. ये बस एक शुरुआत है.

‘थाने में फरियादियों के लिए हो पूरी सुविधा’
मीडिया के सवालों पर योगी ने कहा कि मुझे चेक करने दीजिए. सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि पीने के पानी और सफाई की व्यवस्था देखनी होगी. गौरतलब है कि कानून व्यवस्था और गृह विभाग योगी ने खुद अपने पास रखा है. सीएम पद संभालने के बाद से योगी आदित्यनाथ एक्शन मोड में नजर आ रहे हैं. योगी ने थाने में पुलिसकर्मियों से बातचीत की. योगी ने कहा कि जो भी फरियादी आते हैं, उनकी सुविधाओं का जायजा लेने आया हूं.

संगीत सोम भी मिले
इससे पहले उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से गुरुवार सुबह सरधना से बीजेपी विधायक संगीत सोम मिलने पहुंचे. संगीत सोम के साथ बीजेपी सांसद राम शंकर कठेरिया और कई अन्य विधायक भी सीएम से मिलने पहुंचे.

संगीत सोम ने कहा कि मैं एक छोटा-सा कार्यकर्ता हूं, संगठन जिसे भी सही समझेगा, उसे जिम्मेदारी देगा. संगीत सोम बोले कि लोगों के पलायन का मुद्दा जल्द ही दूर होगा, वहीं बूचड़खानों पर कार्रवाई में कल से और तेजी आएगी.

बैठक के लिए बुलाया
सीएम योगी आदित्यनाथ ने गुरुवार सुबह चीफ सेकेट्री, प्रिंसिपल सेकेट्री और डीजीपी को वीवीआई गेस्ट हाउस पर बैठक करने के लिए बुलाया है.

गौरतलब है कि बुधवार को भी योगी आदित्यनाथ ने चीफ सेक्रेटरी, प्रिंसिपल सेक्रेटरी और डीजीपी के साथ बैठक की थी, इसके अलावा वह लोक भवन में अचानक दौरा करने भी पहुंच गए थे.

You may have missed

Here can be your custom HTML or Shortcode

This will close in 20 seconds