October 7, 2024

कलेक्टर ने नवीन कलेक्टोरेट भवन निर्माण स्थल का अवलोकन किया

नेहरू स्टेडियम भी सॅवरेगा

रतलाम,10नवम्बर(इ खबरटुडे)। कलेक्टर बी.चन्द्रषेखर ने आज महू नीमच रोड़ पर कलेक्टोरेट कार्यालय के नवीन भवन के निर्माण स्थल के साथ ही नेहरू स्टेडियम में आवष्यक इंतजाम किये जाने हेतु स्थल अवलोकन किया। कलेक्टर ने कलेक्टोरेट के नवीन भवन के निर्माण कार्य को द्रुत गति से किये जाने हेतु आवष्यक निर्देष सम्भागीय कार्यपालन यंत्री पीआईयू गिरजेष शर्मा को दिये। उन्होने बजट एवं भुगतान संबंधी परेषानी होने एवं वरिष्ठ प्रषासनीक स्तर पर सहायता के लिये नियमित रूप से अवगत कराने को भी कहा।
कलेक्टर ने इसके पश्चात नेहरू स्टेडियम का अवलोकन लोकेन्द्र भवन रोड़ से किया। उन्होने नगर निगम आयुक्त एस.के.सिंह को नेहरू स्टेडियम को सॅवारने के लिये दर्षक दीर्घा, फूड झोन, पार्किग इत्यादि के मद्देनजर आवष्यक निर्देष दिये। कार्यो को किये जाने हेतु लोकेन्द्र भवन रोड़ साईड की स्टेडियम की दिवार को गिराकर पुनः नवीन डिजाईन अनुसार निर्माण कार्य कराया जायेगा। स्टेडियम में जाने के लिये मुख्य दरवाजे के अतिरिक्त दो द्वार ओर बनाये जायेगे। दुकानों का पुनः आवंटन किया जायेगा।

वर्तमान में मौजूद दुकानों के अतिरिक्त और दुकाने भी निकाली जायेगी। दुकानों का आवंटन नवीन निर्र्धािरत दरों के आधार पर किया जायेगा। स्टेडियम को सवारने संबंधी कार्य किये जाने के पूर्व पूरे स्टेडियम क्षेत्र का स्टेषन मेप तैयार कर कंसलटंेट एवं आर्किटेक्ट के माध्यम से आवष्यक डिजाईन तैयार करने के निर्देष दिये। कलेक्टर ने दोनों स्थानों पर किये जाने वाले कार्यो संबंधी नक्क्षे देखें एवं आवष्यक मार्गदर्षन व निर्देष दिये।

You may have missed

Here can be your custom HTML or Shortcode

This will close in 20 seconds