October 7, 2024

कंटेनर ने वैन को सामने से टक्कर मार दी,एसबीआई के 7 कर्मचारियों समेत 8 की मौत

कानपुर,10नवम्बर(इ खबरटुडे)।गुरुवार देर रात कानपुर में एक भीषण हादसा हो गया जिसमें 8 लोगों की मौत हो गई है। हादसे में मोरे गए लोगों में 7 SBI कर्मचारी थे। दुर्घटना इतनी भयानक थी कि मृतकों के शवों को क्रेन की मदद से निकाला गया।

जानकारी के अनुसार घाटमपुर स्टेट बैंक से लौट रहे शाखा प्रबंधक व अन्य अधिकारियों व कर्मचारियों की वैन देर रात कंटेनर की टक्कर के बाद दलदल भरी खाई में पलट गई। हादसे के बाद कंटेनर भी वैन के ऊपर पलट गया। हादसे में वैन में मौजूद सभी आठ लोगों की मौके पर ही मौत हो गई।

 

बैंकों में नए नोटों की व्यवस्था के चलते घाटमपुर स्टेट बैंक की शाखा के अधिकारी व कर्मचारी देर रात वैन से घर लौट रहे थे। ज्यादा काम होने के चलते कैशियर सुनीता तिवारी कुछ अन्य कर्मचारियों के साथ बैंक में ही रुक गईं थीं जबकि शाखा प्रबंधक श्याम नगर निवासी रुपेंद्र सिंह, फील्ड अफसर अजय तिवारी व राहुल, सहायक मैनेजर आवास विकास हंसपुरम निवासी नवीन श्रीवास्तव, किदवई नगर निवासी अशोक तिवारी, आवास विकास निवासी सोहनलाल शुक्ला, उत्तम कुमार वैन ड्राइवर भरत के साथ घाटमपुर से कानपुर के लिए चल दिए।

वैन के गिरते ही कंटेनर भी उसके ऊपर जा गिरा

देर रात सवा बारह बजे के बाद बिनगवां के करीब कानपुर की ओर से तेज रफ्तार कंटेनर सामने से आ रहा था। कंटेनर ने वैन को सामने से टक्कर मार दी। बैंक कर्मचारियों से भरी वैन खाई में पलट गयी। खाई में पानी भरा हुआ था और वहां दलदली जमीन थी। वैन के उसमें गिरते ही कंटेनर भी उसके ऊपर जा गिरा।

सभी शवों के चेहरों को पानी से साफ करना पड़ा

इसकी वजह से वैन में मौजूद सभी लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। घटना के बाद हाईवे पर जाम लग गया। मौके पर एसपी ग्र्रामीण पुलिस बल के साथ पहुंचे। जानकारी मिलने पर बैंक में रुक गईं कैशियर सुनीता तिवारी घटनास्थल पर पहुंचीं और उन्होंने शवों की शिनाख्त की। इसके लिए कीचड़ से सने सभी शवों के चेहरों को पानी से साफ करना पड़ा।

सुनीता तिवारी ने बताया कि वह नोटों की गिनती की वजह से ही रुकी थीं। उनके मुताबिक नवीन श्रीवास्तव नौरंगा ब्रांच में थे। बुधवार को नोटों की गिनती की वजह से उन्हें डेपुटेशन पर घाटमपुर ब्रांच भेजा गया था।

You may have missed

Here can be your custom HTML or Shortcode

This will close in 20 seconds