October 7, 2024

रावटी थाना क्षेत्र के ग्राम मेघलाखाली में विवाहित प्रेमी युगल को गांव में निर्वस्त्र कर घुमाया, 5 गिरफ्तार

रतलाम/रावटी 09 नवम्बर(इ खबरटुडे)। जिला मुख्यालय से करीब 40 किलोमीटर द्वारा रावटी थाना क्षेत्र के ग्राम मेघलाखाली में विवाहित प्रेमी युगल को महिला के परिजन ने निर्वस्त्र कर गांव में घुमाया और उनके साथ मारपीट की। इसके बाद महिला को उसके परिजन लेकर भाग गए। पुलिस को करीब 24 घंटे बाद घटना की जानकारी मिली।

पुलिस ने महिला के पति व ससुर सहित 13 आरोपियों के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया है। पुलिस के अनुसार 5 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। शेष आरोपियों की तलाश की जा रही है।

पुलिस के अनुसार 24 वर्षीय बबलू (परिवर्तित) नाम निवासी ग्राम मेघलाखाली शादीशुदा होकर उसके तीन बच्चे हैं। वहीं दूसरे गांव में रहने वाली 23 वर्षीय ज्योति (परिवर्तित) नाम भी शादीशुदा होकर उसके दो बच्चे है। बबलू व ज्योति के बीच प्रेम संबंध हो गए। 28 अक्टूबर 2016 को बबलू ज्योति के गांव गया था। तब ज्योति उसे मिली और कहा कि वह उसके साथ ही रहना चाहती है। इस पर बबलू ज्योति को लेकर वहां से भाग गया।

दोनों के साथ लात-घुसों व लाठी से मारपीट की गई

ज्योति के परिजन को इसकी जानकारी मिली तो उन्होंने दीनदयालनगर थाने में ज्योति की गमशुदगी दर्ज कराई। 7 अक्टूबर को दोपहर करीब तीन बजे बबलू और ज्योति ग्राम मोवड़ीपाड़ा में थे। तभी ज्योति का पति आरोपी मांगू (परिवर्तित नाम), ससुर पूंजा (परिवर्तित) नाम व अन्य लोग उन्हें तलाशते हुए जीप से वहां पहुंचे और दोनों को जीप में बैठाकर ग्राम मेघलाखाली ले गए। वहां शाम को बबलू व ज्योति को बबलू के घर के सामने निर्वा कर दिया और गांव की सड़कों पर लाठियां हाथों में लेकर घुमाया। इस दौरान दोनों के साथ लात-घुसों व लाठी से मारपीट की गई। इससे दोनों के शरीर पर चोंटे आई है।

परिजन व ग्रामीणों ने विरोध किया तो उन्हें भी धमकाया
बबलू ने पुलिस को बताया कि परिजन व गांव के अन्य लोगों ने उन्हें आरोपियों से बचाने का प्रयास किया तो उन्हें धमकाया गया। इसके कारण वे उन्हें बचा नहीं पाए। इसके बाद आरोपी ज्योति को अपने साथ लेकर भाग गए। डर के कारण वह तत्काल पुलिस में रिपोर्ट कराने नहीं पहुंचा। वह दूसरे दिन रात में थाने पहुंचा और रिपोर्ट दर्ज कराई।

You may have missed

Here can be your custom HTML or Shortcode

This will close in 20 seconds