April 27, 2024

सूदखोर महिलाओं से तंग आकर महिला ने लगाई फांसी

रतलाम30 अप्रैल(इ खबरटुडे)।एसएएफ के जवान की पत्नी ने बुधवार दोपहर नयागांव स्थित अपने घर में फांसी लगा ली।  घटना के वक्त पति और दो बेटे घर में ही थे। पुलिस ने शव को फंदे से उतारकर जिला अस्पताल भिजवाया।एएसआई फिरोज कुरैशी ने बताया मृतका उमेश चौधरी (36) निवासी नयागांव है। उसका पति बबींद्र चौधरी एसएएफ में जवान है

 छह महिलाओं के खिलाफ आत्महत्या के लिए दुष्प्रेरित करने का प्रकरण दर्ज
पुलिस सुसाइड नोट मिला है  सुसाइड नोट में सिर्फ ब्याज पर रुपए लेने वाली महिलाओं के नाम के साथ उनकी प्रताड़ना का उल्लेख है।उसने सूदखोर महिलाओं से तंग आकर फांसी लगाने का उल्लेख किया है। हालांकि किस महिला से कितनी राशि ली गई, यह स्पष्ट नहीं हो पाया है।
सूदखोरी का धंधा कर अधिक ब्याज वसूलने के मामले में पुलिस ने वीना पति रतनलाल राठौर निवासी न्यू इंद्रलोकनगर, हेमलता उर्फ हेमा निवासी नयागांव, विजयलक्ष्मी पति रामप्रसाद जाटवा निवासी अलकापुरी, मीना निवासी विष्णु शर्मा निवासी इंद्रलोकनगर, जीवन ज्योति निवासी धनसिंह निवासी जनतानगर कॉलोनी व माया निवासी जगदीश शर्मा (43) निवासी राजगढ़ (नयागांव) को हिरासत में लिया है।
जांच में मिले सुसाइड नोट में सिर्फ ब्याज पर रुपए लेने वाली महिलाओं के नाम के साथ उनकी प्रताड़ना का उल्लेख है।सूत्रो के अनुसार छह महिलाओं ने उमेश से 5 से 7 लाख रुपए वसूल लिए थे और यह राशि उसने पति द्वारा मां के इलाज के लिए निकाली गई जीपीएफ राशि सहित पुलिसकर्मी भाई व बहन से टुकड़ों में करीब 1-1 लाख रुपए लेकर आरोपी महिलाओं को दिए थे।

You may have missed

Here can be your custom HTML or Shortcode

This will close in 20 seconds