April 18, 2024

भूरिया ने दी गेहलोत को क्लीन चिट

प्रेस वार्ता में कहा नहीं होगी कोई कार्रवाई गेहलोत के खिलाफ
रतलाम,११ अगस्त(इ खबरटुडे)। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कांतिलाल भूरिया ने सैलाना नगर परिषद चुनाव में बगावती तेवर अपनाने वाले सैलाना विधायक प्रभूदयाल गेहलोत को क्लीन चिट देते हुए कहा कि वे कांग्रेस के बुजुर्ग नेता और पुराने सिपाही है,उनके विरुध्द कोई कार्रवाई नहीं की जाएगी। श्री भूरिया आज दोपहर स्थानीय सर्किट हाउस पर पत्रकारों से चर्चा कर रहे थे।
प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कांतिलाल भूरिया ने कहा कि अनुशासनहीनता करने वालों के खिलाफ कडी कार्रवाई की जाएगी। जिन लोगों ने कांग्रेस के खिलाफ काम किया है,उन्हे नहीं बख्शा जाएगा। श्री भूरिया ने कहा कि जिन लोगों ने सैलाना नगर परिषद चुनाव में बगावत की,उन्हे पार्टी से निष्कासित कर दिया गया है। लेकिन जब श्री भूरिया से सैलाना विधायक के बारे में पूछा गया उनका कहना था कि वे कांग्रेस के पुराने सिपाही है। उनके खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की जाएगी।
कांग्रेस की रोजा इफ्तार पार्टी में भाग लेने आए श्री भूरिया ने कहा कि अल्पसंख्यक समुदाय उनसे दूर नहीं है। रोजा इफ्तार पार्टी के बहिष्कार के सम्बन्ध में बांटे गए बयानों पर श्री भूरिया का कहना था कि यह हरकत भाजपा के एजेंटों की है। जिन लोगों के नाम से बहिष्कार के बयान जारी किए गए है,उन लोगों का कहीं कोई अस्तित्व ही नहीं है। श्री भूरिया ने भाजपा पर आरोप लगाया कि इस सबके पीछे भाजपा है।
कांग्रेस के दो विधायकों के निष्कासन और फिर खेदप्रकट करने के मामले में श्री भूरिया ने कहा कि मध्यप्रदेश के प्रभारी बीके हरिप्रसाद के समक्ष दोनो विधायक अपना पक्ष स्पष्ट कर चुके है। अब यह मामला समाप्त हो गया है। एक प्रश्न के उत्तर में उन्होने कहा कि स्थानीय निकायों के चुनाव में भाजपा सरकार ने प्रशासन का जमकर दुरुपयोग किया। लेकिन अब प्रदेश के मतदाता जागरुक हो गए है और आगामी विधानसभा चुनाव में वे भाजपा को सत्ता से उखाड फेकेंगे।

You may have missed

Here can be your custom HTML or Shortcode

This will close in 20 seconds