April 24, 2024

प्रदेश की प्रतिभाओं को मंच देगा वाईस आफ एमपी

वेदांश इन्टरटेनमेन्ट एण्ड आयुष टेलीफिल्म का अभिनव आयोजन
रतलाम,२५ फरवरी (इ खबरटुडे)। देश की पहली मालवी फिल्म और कई टीवी सीरियल का निर्माण कर चुकी कंपनी वेदांश इन्टरटेनमेन्ट एण्ड आयुष टेलीफिल्मस द्वारा अप्रैल माह से सिंगिंग ऑडिशन वाईस आफ एमपी शुरु किया जा रहा है। यह रियलिटी शो प्रदेश के युवा गायकों को फिल्म जगत में जाने का बेहतरीन अवसर प्रदान करेगा।फिल्म निर्माण कंपनी वेदांश इन्टरटेनमेन्ट की श्रमती नीतू जोशी ने एक विशेष चर्चा के दौरान वाईस आफ एमपी के बारे में विस्तार से जानकारी दी। श्रीमती जोशी ने बताया कि मध्यप्रदेश को मुंबई फिल्मोद्योग से जोडने के लिए पहले उन्होने बांछडा समस्या पर आधारित मालवी फिल्म भुनसारा का निर्माण किया था। इस फिल्म की अभिनेत्री,गायक और कई अन्य कलाकारों को मुंबई में अनेक नए प्रोजेक्ट्स से जुडने का अवसर मिला है।


मध्यप्रदेश के कलाकारों को आगे लाने के लिए अब वेदांश इन्टरटेनमेन्ट द्वारा रिएलिटी शो वायस आफ एमपी का आयोजन शुरु किया जा रहा है। वायस आफ एमपी के लिए सिंगिंग आडिशन प्रदेश के भोपाल, ग्वालियर,जबलपुर,इन्दौर और रतलाम में किया जाएगा। पहला आडिशन १५ अप्रैल को इन्दौर में होगा। दूसरा आडिशन १७ अप्रैल को रतलाम में होगा। इसके बाद  २०,२३ और २५ अप्रैल को ग्वालियर,जबलपुर और भोपाल में आडिशन होंगे।
सुश्री जोशी ने बताया कि प्रत्येक आडिशन से पांच प्रतिभाशाली गायकों को चुन कर इन्हे सेमीफायनल में लिया जाएगा। इनमें से दस प्रतिभागियों को फाईनल राउण्ड के लिए चुना जाएगा। फाईनल राउण्ड के विजेता को अनेक पुरस्कारों के अलावा वेदांश इन्टरनेशनल की आगामी फिल्म में गाने का मौका दिया जाएगा।
श्रवण होंगे महागुरु
वायस आफ एमपी की जजिंग के लिए वेदांश इन्टरटेनमेन्ट ने फिल्मी दुनिया के प्रसिध्द संगीतकार व गायकों को इस कार्यक्रम से जोडा है। मोहब्बतें फिल्म में गीतों को आवाज दे चुके गायक उद्भव ओझा और फिल्म भुनसारा के संगीत निर्देशक पवन भाटिया को मेन्टोर गुरु बनाया गया है। उक्त दोनो हस्तियां सेमीफायनल में गायकों का चुनाव करेंगी। वहीं प्रसिध्द संगीत निर्देशक श्रवण राठोड वायस आफ एमपी के महागुरु बनाए गए है जो फायनल मुकाबले के जज होंगे और विजेता को वायस आफ एमपी का खिताब देंगे।
देंगे प्रशिक्षण
सुश्री जोशी ने बताया कि सेमीफायनल में पंहुचे पच्चीस गायकों में से श्रेष्ठ दस गायकों को कंपनी की ओर से फिल्मी पाश्र्व गायन का विशेष प्रशिक्षण ग्रूमिंग सेशन के तहत दिया जाएगा ताकि वे प्रादेशिक स्तर के संगीत कार्यक्रमों में उत्कृष्ट प्रदर्शन कर सके। वेदांश इन्टरटेनमेन्ट का प्रयास है कि वायस आफ एमपी के सेमीफायनल तक पंहुचे प्रत्येक प्रतिभागी को संगीत की दुनिया में अधिक से अधिक अवसर प्राप्त हो सके।
इन्दौर में होगा ग्रैण्ड फिनाले
सुश्री जोशी ने बताया कि वायस आफ एमपी का ग्रैण्ड फिनाले इन्दौर में आयोजित किया जाएगा। ये कार्यक्रम मुंबई में आयोजित होने वाले बडे अवार्ड फंक्शंस की तर्ज पर आयोजित किया जाएगा। ग्रैण्ड फिनाले पूरी तरह लाईव प्रोग्राम होगा और टीवी पर इसका सीधा प्रसारण भी किया जाएगा।

You may have missed

Here can be your custom HTML or Shortcode

This will close in 20 seconds