March 29, 2024

मुख्यमंत्री के भ्रमण कार्यक्रम संबंधी समीक्षा कर व्यवस्थाआें का जायजा लिया- कलेक्टर

रतलाम 31 अगस्त(इ खबरटुडे)। कलेक्टर बी.चन्द्रशेखर ने आज कलेक्टर सभाकक्ष में आगामी 2 सितम्बर 2015 को कृषि उपज मण्डी नामली में आयोजित होने वाले अंत्योदय मेले की तैयारियों की समीक्षा कर अधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश जारी किये। उन्होनें अधिकारियों को उनके दायित्व भी सौंपें। कलेक्टर ने समीक्षा के उपरांत नामली में जाकर कार्यक्रम स्थल पर की जा रही तैयारियों का जायजा लिया एवं मातहतों को निर्देश दिये।

  कलेक्टर बी.चन्द्रशेखर ने जनपद पंचायत रतलाम अंतर्गत नामली में आयोजित होने वाले अंत्योदय मेले में रतलाम, जावरा एवं पिपलोदा क्षेत्र के हितग्राहियों को लाभान्वित किये जाने के लिये जिला अधिकारियों को जिम्मेदारी सौपीं।कलेक्टर बी.चन्द्रशेखर ने आगामी 2 सितम्बर को रतलाम जिले की नगर परिषद नामली में आयोजित होने वाले अंत्योदय मेले के लिये अधिकारियों को जिम्मेदारी सौंप दी है। उन्होनें कहा हैं कि सौंपी गई जिम्मेदारियों का निर्वहन पूर्ण मुस्तदी से किया जाये।

कलेक्टर ने अंत्योदय मेले हेतु सुरक्षा व्यवस्था पुलिस अधीक्षक, मंच निर्माण की जिम्मेदारी कार्यपालन यंत्री, लोक निर्माण विभाग एवं रतलाम शहर एसडीएम को सौंपी है। लोकार्पण एवं शिलान्यास से संबंधित सभी तैयारियों का जिम्मा कार्यपालन यंत्री ग्रामीण यांत्रिकी सेवा को सौपा गया है। पेयजल का जिम्मा लोक स्वास्थ्य यांत्रिकी विभाग के कार्यपालन यंत्री एवं नगर परिषद नामली समालेगे एवं हितग्राहियों की बैठक व्यवस्था का प्रभार सहायक आयुक्त आदिवासी विकास विभाग के पास रहेगा।

कलेक्टर बी.चन्द्रशेखर एवं पुलिस अधीक्षक अविनाश शर्मा ने अधिनस्थ अधिकारियों के साथ कार्यक्रम स्थल,पार्किग स्थल एवं हेलीपेट का जाकर निरीक्षण किया व पुख्ता इंतजाम के निर्देश दिये। कलेक्टर ने इसके बाद 2 सितम्बर को ही आईटीआई परीसर में आयोजित होने वाले एक अन्य कार्यक्रम की तैयारियों के लिये होने वाली व्यवस्थाओं का अवलोकन किया।

 

You may have missed

Here can be your custom HTML or Shortcode

This will close in 20 seconds