May 20, 2024

2020 का स्वर्गीय विधायक श्री अकबर अली आरिफ स्मृति रतलाम रत्न सम्मान कोरोना वीरों को होगा समर्पित

रतलाम,13 अप्रैल (इ खबरटुडे)। 14 अप्रैल को रतलाम के स्वर्गीय विधायक श्री अकबर अली आरिफ की पुण्यतिथि पर उनको श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए समिति ने 2020 के रतलाम रत्न सम्मान कोरोना वीरों को समर्पित करने की घोषणा की है।

स्वर्गीय विधायक श्री अकबर अली आरिफ स्मृति रतलाम रत्न सम्मान समिति के अध्यक्ष पंडित मुस्तफा आरिफ और सचिव तुषार कोठारी ने बताया कि प्रतिवर्ष 14 अप्रैल को स्वर्गीय श्री आरिफ की पुण्यतिथि पर 7 रतलाम रत्न सम्मान की घौषणा की परंपरा है। ये सम्मान 5 अगस्त उनकी जन्मतिथि पर आयोजित एक समारोह में प्रदान किये जाते हैं।

2020 का वर्ष संपूर्ण विश्व में कोरोना महामारी के संक्रमण से संपूर्ण विश्व को बचाने में कोरोना वीरों के त्याग और बलिदान का रहा है। जिसे भूल पाना संभव नहीं है। रतलाम के सेवक भी पीछे नहीं रहै है, दिन रात सक्रियता व समर्पण के साथ सेवा में लगे हैं।

रतलाम नगर के जिला एवं पुलिस प्रशासन के अधिकारी कर्मचारी, स्वास्थ्य सेवाओं में लगे चिकित्सक, नर्सिंग स्टाफ, स्वास्थ्य कर्मी, सब्जी, किराना व औषधि व्यापारी निःस्वार्थ सेवाओं के प्रबल स्तंभ रहैं है।

श्री आरिफ और कोठारी ने बताया कि 15 वर्ष तक नगरपालिका के अध्यक्ष और रतलाम के विधायक स्वर्गीय विधायक श्री अकबर अली आरिफ भी रतलाम नगर में निःस्वार्थ सेवा के प्रतीक रहैं है। उनकी स्मृति में कोरोना वीरों का सम्मान रतलाम के लिए गर्व की बात रहेगी।

You may have missed

Here can be your custom HTML or Shortcode

This will close in 20 seconds