May 17, 2024

हार की बौखलाहट है कांग्रेस का कृत्य – भौमिक

रतलाम,१८ जुलाई (इ खबरटुडे)। भाजपा के वरिष्ठ नेता एवं प्रदेश मंत्री तपन भौमिक ने यहां कहा कि विधानसभा में कांग्रेस विधायकों ने विधानसभा को न चलने देने का संकल्प किया है,यह पूरी तरह अलोकतांत्रिक है। यह कांग्रेस की बौखलाहट का परिणाम है।

श्री भौमिक आज दोपहर संक्षिप्त प्रवास पर रतलाम आए थे। वे कुछ समय इ खबरटुडे के कार्यालय में भी रुके। वे यहां से मन्दसौर के लिए रवाना हो गए। मन्दसौर रवाना होने से पूर्व इ खबरटुडे से विशेष चर्चा में उन्होने कहा कि हाल ही में संपन्न हुए स्थानीय निकायों के चुनावों में कांग्रेस का पूरी तरह सफाया हो गया है। चुनाव परिणामों से यह साबित हो गया है कि  आम आदमी ने कांग्रेस को पूरी तरह नकार दिया है। इसी की बौखलाहट में अब कांग्रेस द्वारा विधानसभा की कार्यवाही को बाधित करने जैसे अलोकतांत्रिक कदम उठाए जा रह है।
श्री भौमिक ने कहा कि केन्द्र की यूपीए सरकार की लगातार विफलताओं से जहां आम नागरिक पूरी तरह कांग्रेस के खिलाफ हो चुका है,वहीं मध्यप्रदेश की भाजपा सरकार द्वारा किए जा रहे लोक कल्याणकारी कार्यों से आम आदमी में भाजपा के प्रति विश्वास बढा है। स्थानीय निकायों के चुनाव से भी यही संदेश मिला है।
एक प्रश्न के उत्तर में श्री भौमिक ने कहा कि इन नतीजों ने यह भी स्पष्ट कर दिया है कि आगामी विधानसभा चुनाव में भाजपा जीत की हैटट्रिक बनाने जा रही है। मुख्यमंत्री शिवराजसिंह द्वारा पिछले वर्षों में किए गए तमाम जनहितकारी कार्यो और योजनाओं का लाभ वास्तविक जरुरतमन्दों तक पंहुचा है। इसके साथ ही मध्यप्रदेश बडी तेजी से विकास की राह पर चल पडा है। प्रदेश की स्थिति में आया यह परिवर्तन साफ साफ नजर भी आता है। इसी वजह से अब प्रदेश में कांग्रेस के लिए कोई स्थान नहीं बचा है। श्री भौमिक ने कहा कि देश और प्रदेश में मिल रही लगातार असफलताओं के चलते कांग्रेस के नेता बुरी तरह बौखला गए  है और बौखलाहट में उलजुलूल निर्णय ले रहे है।

You may have missed

Here can be your custom HTML or Shortcode

This will close in 20 seconds