May 8, 2024

स्वतंत्रता संग्राम सैनानी के यहां हुई चोरी की वारदात का पर्दाफाश,एक आरोपी गिरफ्तार,एक फ़रार

रतलाम,06 जनवरी(इ खबरटुडे)। शहर में स्वतंत्रता संग्राम सेनानी के घर हुई चोरी का भी पुलिस ने पर्दाफाश कर दिया है। घटना में नशे के लिए युवाओं द्वारा अपराध करने की बात सामने आई है। पुलिस ने आरोपियों के पास से चोरी का मश्रुका भी बरामद कर लिया है।

शनिवार दोपहर पुलिस कंट्रोल रूम पर एसपी अमित सिंह ने बताया कि माणकचौक थाना क्षेत्र में स्वतंत्रता संग्राम सैनानी राजमल चोरडिय़ा के घर 18-19 दिसंबर दरमियानी रात चोरी की घटना हुई थी। सेनानी के घर हुई वारदात को पुलिस ने चुनौती के रूप में लिया और जांच शुरू की ।

पुलिस ने जांच के दौरान घर और आसपास के सभी इलाकों में चारों ओर लगे सीसीटीवी कैमरे और लोगों से पूछताछ की तो एक कैमरे में दो संदिग्ध लोगों की झलक दिखाई दी। इसके आधार पर पुलिस ने जांच की तो आरोपी दिनेश पिता छगन उम्र 19 निवासी रामनगर थाना डीडीनगर को गिरफ्तार किया। आरोपी दिनेश ने बताया कि चोरी में साथी राकेश पिता हुमला निवासी पाटन थाना रावटी भी था जो अभी फरार है।
आरोपी के पास से श्री चोरडिय़ा के मकान से चोरी किए गए चांदी के बरतन, चिल्लर, चांदी की अगूठियां, सिक्के, नगद रुपए आदि भी बरामद कर लिए गए हैं। आरोपी से एसपी अमित सिंह ने चोरी करने का कारण पूछा तो उसने बताया कि वह नशा करने का आदि है। नशे के लिए रुपये का इंतेजाम करने के लिए वह भंगार चुराने के लिए उद्देश्य से गया था, लेकिन वहां घर में घुसकर चोरी करने का विचार आया और उसने घर से चांदी के सामान चुरा लिए। एसपी ने माणकचौक थाना टीम के टीआई नरेंद्र यादव, सउनि अमरसिंह पाल, हिमांशु यादव, हिम्मत सिंह, अभिषेक पाठक, करण आस्के आदि को 5 हजार रुपए पुरस्कार देने की घोषणा की है।

You may have missed

Here can be your custom HTML or Shortcode

This will close in 20 seconds