May 17, 2024

स्टेशनरोड पर दिल दहलाने वाला हादसा,तेज गति से जा रही कार ने स्कूटी को रौंदा,एक युवक की घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत,दो गंभीर

रतलाम,20 अगस्त (इ खबरटुडे)। स्टेशन रोड पर रात करीब दस बजे दिल दहला देने वाला हादसा सामने आया,जब बेहद तेज गति से जा रही एक कार ने स्कूटी पर जा रहे तीन युवकों को रौंद दिया।इनमें से एक की घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई,जबकि शेष दो गंभीर रुप से घायल हो गए।
प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक दोबत्ती से स्टेशन की ओर जा रही कार क्र.एमपी 43 सी-6287 बेहद तेज गति से जा रही थी। स्टेशनरोड पर शिवांग होटल के सामने तेज गति से जा रही इस कार ने सामने से आ रही एक स्कूटी को जोररदार टक्कर मारी। भिडन्त इतनी जोरदार थी कि स्कूटी पर सवार तीन युवकों में से एक की तो घटनास्थल पर ही मौत हो गई,जबकि दो युवक गंभीर रुप से घायल हो गए।
दुर्घटना के बाद घटनास्थल पर लोगों की भीड जमा हो गई। पुलिस अधिकारी भी मौके पर पंहुच गए थे। पुलिस ने घायल युवक और दुर्घटना में मृत हुए युवक के शव को तत्काल जिला चिकित्सालय भिजवाया। दुर्घटना के बाद अज्ञात कारचालक कार को घटनास्थल पर छोड कर मौके से फरार हो गया।
पुलिस सूत्रों के अनुसार,मृत युवक की जेब से एक फोटो मिला है,जिससे उसकी शिनाख्त सैयद शान अली 17 नि.आनन्द कालोनी के रुप में हुई है। जबकि उसके साथ स्कूटी पर सवार चेतन पिता बलवन्त सक्तावत 17 नि.आनन्द कालोनी और हर्ष पिता देवेन्द्र राव 16 नि.धीरज शाह नगर गंभीर रुप से घायल हुए है। उनका उपचार किया जा रहा है।

You may have missed

Here can be your custom HTML or Shortcode

This will close in 20 seconds