May 20, 2024

सुधाकरराव मराठा को 11 मई तक न्यायिक हिरासत में रखने के निर्देश

कडी सुरक्षा के बीच मराठा को न्यायालय में पेश किया
रतलाम 28 अप्रैल(इ खबरटुडे)। मालवा के डॉन बन चुके सुधाकरराव मराठा को इंदौर से प्रोटेक्शन वारंट पर माणकचौक पुलिस रतलाम लेकर आई। कडी सुरक्षा के बीच मराठा को न्यायालय में पेश किया, जहां से उसे 11 मई तक न्यायिक हिरासत में रखने के निर्देश दिए।

गुरुवार दोपहर 12.20 बजे सुधाकरराव मराठा को कडी सुरक्षा के बीच न्यायालय में लाया गया। जहां उसे न्यायिक दण्डाधिकारी राकेश जमरा की कोर्ट में पेश किया गया। जहां से 11 मई तक  न्यायिक हिरासत में रखने  के निर्देश दिए। 12.40 पर सुधाकरराव मराठा को कडी सुरक्षा के बीच ले जाया गया। 2014 के मामले में मराठा को वारंट तामिली के लिए लाया गया था, वारंट तामिली होने के बाद न्यायायिक हिरासत में इंदौर पुलिस को सुपूर्द कर दिया गया। कडी सुरक्षा के बाद मराठा को इंदौर ले जाया गया।
 बडी संख्या में लोग एकत्रित हो गए थे 
मराठा को माणकचौक थाना प्रभारी विपिन बाथम, स्टेशन रोड थाना प्रभारी अजय सारवान, औद्योगिक क्षेत्र थाना प्रभारी राजेशसिंह चौहान सहित अन्य पुलिस अधिकारियों एवं पुलिस जवानों के बीच न्यायायल में लाया गया। न्यायालय में आते ही वहां बडी संख्या  में लोग पहुंच गए थे।
 एमसीएक्स कारोबारी के घर पर करवाई थी फायरिंग 
30 जुलाई 2014 को घासबाजार निवासी एमसीएक्स के कारोबारी पप्पू सैक्सी उर्फ राकेश सकलेचा के घर पर साधाकरराव के साथियों ने फायरिंग की थी। राकेश सकलेचा को डराने, धमकाने एवं अवैध रूप से वसूली की मांग के मामले में सुधाकरराव मराठो का आरोपी बनाया था। उल्लेखनीय है राकेश सकलेचा के घर पर हुई फायरिंग के पूर्व राकेश सकलेचा ने लिखित शिकायत माणकचौक थाने में दी थी।

You may have missed

Here can be your custom HTML or Shortcode

This will close in 20 seconds