May 7, 2024

सात दिन से लापता युवक का शव धोलावड़ डेम से मिला

रतलाम ,19 दिसम्बर (इ खबरटुडे)।शहर के मोहन नगर क्षेत्र निवासी एक युवक का शव आज सुबह शहर से करीब 30 कि.मी दूर धोलावड़ डेम से मिला। मृतक करीब सात दिनों से अपने घर से लापता था।पुलिस के अनुसार पानी में शव काफी समय से रहने के कारण फूल चुका है,मृतक का चेहरा बुरी तरह से बिगड़ चूका है।

पुलिस जानकारी के अनुसार मोहन नगर निवासी भोमसिंह पिता अर्जुन सिंह राठौर उम्र 60 वर्ष 13 दिसम्बर बुधवार से लापता था,परिवार के लोगो ने जिसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट औद्योगिक थाने में दर्ज कराई थी.मृतक भोमसिंह एक निजी स्कूल में गार्ड व खाली समय गार्डन में नर्सरी का काम भी करता था।

पारिवारिक सूत्रों के अनुसार भोमसिंह 13 दिसम्बर बुधवार सुबह करीब 9.30 बजे किसी गार्डन में नर्सरी के काम का बोल कर निकले थे। देर रात तक नहीं लौटने पर छोटे पुत्र विजय सिंह ने भोमसिंह से मोबाईल पर सम्पर्क किया लेकिन मोबाईल बंद था ,अगले दिन परिवार के लोगो ने आसपास के लोगो व पड़ोसियों को जानकारी दी. जिसके बाद सभी ने अपने स्तर पर ढूढने की कोशिश की। लेकिन अगले दिन गुरुवार तक जब वह नहीं मिले तब भोमसिंह के बड़े महेंद्र सिंह व छोटे बेटे विजय सिंह ने क्षेत्रीय थाने में शिकायत दर्ज कराई।

पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार भोमसिंह राठौर का मुकेश पिता शंकरलाल करोल उम्र 35 वर्ष निवासी भाटीबड़ोदिया से 1 लाख रूपये की लेने-देने थी.भोमसिंह और मुकेश निजी स्कुल में 2013 साथ काम करते थे ,वही इन दोनों की जान पहचान हुई और लेन-देंन शुरू हुई ,पुलिस ने मुकेश से इस विषय में जानकारी ली.मुकेश ने पुलिस को बताया भोमसिंह ने उसे 1 लाख रूपये लिए थे और रूपये लेने के लिए उसने 13 दिसम्बर सुबह 11.40 बजे फोन किया था और लेने-देने विषय में बात हुई थी।पुलिस के अनुसार भोमसिंह के मोबाईल की आख़री लोकेशन गढख़ंखाई माता मंदिर की ओर मिली थी। जिसके बाद आज सात दिन बाद भोमसिंह का शव धोलावड़ डेम में पांच नम्बर गेट पर पाया गया। पुलिस के अनुसार मामला आत्महत्या बताया जा रहा है।

You may have missed

Here can be your custom HTML or Shortcode

This will close in 20 seconds