July 3, 2024

रतलाम ,11जनवरी(ई खबर टूडे)। नगर के सरस्वती शिशु मंदिर अमृत सागर कॉलोनी में आज शुक्रवार को स्नेह सम्मेलन का कार्यक्रम संपन्न हुआ। जिसमें विद्यालय के भाई बहनों ने अपनी प्रस्तुतियों के माध्यम से संपूर्ण राजस्थान का दर्शन कराया। राजस्थान की गौरवशाली अतीत का प्रदर्शन करती बालिका गुनगुन शर्मा का हाडी रानी एवं बहनों का जौहर प्रदर्शन मनमोहक रहा साथ ही राजस्थान के प्रसिद्ध नृत्य घूमर बालक और बालिकाओं का नृत्य आकर्षक रहा।
भक्ति सम्राट मीरा एवं कर्मा की प्रस्तुति भी

रोचक रही ,महाराणा प्रताप के शौर्य और पराक्रम का प्रदर्शित करने वाला सुंदर अभिनय बालक बालिकाओं द्वारा प्रदर्शित किया गया। कार्यक्रम का आरंभ अतिथियों के द्वारा दीप प्रज्वलन के साथ हुआ।

कार्यक्रम के मुख्य अतिथि डॉ जितेंद्र सिंह कुंपावत रहे वही मुख्यवक्ता महादेव यादव ने बालक बालिकाओं से अपने उद्बोधन में कहा कि हमे इन महान विभूतियों से सीख ले कर अपने जीवन को सफल बनाना चाहिए।

कार्यक्रम की अध्यक्षता कर रहे पवन मजावदिया ने बालक-बालिकाओं को जीवन में एकाग्र जीवन में सफल होने का मंत्र बताया। कार्यक्रम में श्री राम शिक्षा समिति के डॉ रामेश्वर पाटीदार ,राकेश नेमानी ,चंद्रप्रकाश आवतानी ,भगत सिंह सांखला ,तपस्वी शर्मा ,बजेंद्रनंदन मेहता,वीरेंद्र सकलेचा उपस्थित रहे। परिचय प्राचार्य गोपाल शर्मा ने कराया तथा आभार कस्तूरबा नगर प्रधानाचार्य मेगा मंदसौर ने किया।

You may have missed