July 3, 2024

शादी में देंगे समरसता का संदेश, ‘बेटी बचाओ’ का लोगो भी लगाएंगे, अपनी शादी के पंडाल में समरसता से जुड़े संदेशों की तख्तियां..

रतलाम,16 अप्रैल(इ खबरटुडे)।समाज को समरसता का संदेश देने के लिए पल्दुना के एक युवा ने अपनी शादी के पंडाल में समरसता से जुड़े संदेशों की तख्तियां लगाना तय किया है। उसकी शादी 28 अप्रैल को होगी। पंडाल के स्वागत द्वार पर बेटी बचाओ का लोगो भी लगेगा। युवाओं ने पत्रिका का ने पत्रिका पर भी स्वच्छता और बेटी बचाओ का संदेश छपवाया है।

ग्राम पल्दुना के जगदीश कुंडवार (धाकड़) की गांव की पूजा से 28 अप्रैल को शादी है। जगदीश बीएसडब्ल्यू (बेचलर ऑफ सोशल वर्क) कर रहे हैं। उन्होंने बताया पहले मैंने बेटी बचाओ और स्वच्छता का संदेश देने शादी की पत्रिका पर इनके छपवाने का ही सोचा। वर्तमान बिगड़ समरसता के खिलाफ आवाज बुलंद की और पंडाल में नारे लिखी तख्तियां शादी के दौरान टगें न रहें। पंडाल के स्वागत द्वार पर भी बेटी बचाओ का बड़ा लोगों बनाकर लगाया जाएगा।

चर्चा होगी तो हल भी निकलेगा- जगदीश ने बताया पत्रिका पर लोगो छपवाने और शादी के पंडाल में इस तरह के संदेश लगाने से चर्चा होगी और जब चर्चा होगी तो समस्याओं के हल भी निकलेंगे। इससे लोगों के मन पर असर पड़ेगा और इसके सार्थक परिणाम भी निकल सकेंगे।

 

You may have missed