May 17, 2024

वैकल्पिक मार्ग हेतु गुलाब चक्कर द्वार के पास से नगर निगम मार्ग हेतु बनेगी पुलिया

विधायक निधि से 10 लाख रू. स्वीकृत

रतलाम,23 सितम्बर (इ खबरटुडे)। राज्य योजना आयोग उपाध्यक्ष, विधायक चेतन्य काश्यप ने छत्रीपुल क्षतिग्रस्त हो जाने से एवं यातायात में हो रहे व्यवधान व गुलाब चक्कर के समीप स्थित द्वार संकीर्ण होने से वर्तमान में हो रही असुविधा को देखते हुए द्वार के समीप ही वैकल्पिक मार्ग के रूप में पुलिया निर्माण हेतु विधायक निधि से 10 लाख रुपए प्रदान करने की तत्काल घोषणा की। पुलिया का निर्माण विधायक निधि एवं नगर निगम की निधि से किया जाएगा।

नगर निगम से सीधे कालिका माता मंदिर परिसर व आगे के क्षेत्रों में जाने के लिए पीडब्ल्यूडी आफिस के सामने से गुलाब चक्कर के समीप का द्वार संकीर्ण होने से उसी के समीप नालो पर वैकल्पिक मार्ग हेतु पुलिया निर्माण को लेकर विधायक चेतन्य काश्यप ने सेतु निगम के एसडीओ आर.के. गुप्ता एवं नगर निगम के इंजीनियर जी.के. जायसवाल, श्याम सोनी आदि के साथ बैठक कर वैकल्पिक मार्ग के निर्माण का आंकलन किया।

श्री काश्यप ने इस संबंध में कलेक्टर तन्वी सुन्द्रियाल को अवगत करवाते हुए महापौर डॉ. सुनीता यार्दे एवं निगम के इंजीनियरों के साथ मौका मुआयना किया। श्री काश्यप ने यहां 10 लाख रू. विधायक निधि से देने की घोषणा की। पुलिया का निर्माण कार्य विधायक निधि एवं नगर निगम द्वारा किया जाएगा। इस मार्ग के शीघ्र निर्माण हेतु निगम आयुक्त एस.के.सिंह को निर्देशित किया कि प्रशासकीय प्रक्रिया का सरलीकरण करते हुए इसका शीघ्र निर्माण सुनिश्चित करे। जिससे लोगों को हो रही असुविधा का तत्काल निदान हो सके।

You may have missed

Here can be your custom HTML or Shortcode

This will close in 20 seconds