May 18, 2024

लूट का प्रयास: अन्य बिंदुओं पर भी जांच कर रही है पुलिस

रतलाम,07 अक्टूबर(ई खबर टुडे)। वेद व्यास कालोनी में शुक्रवार रात ड्रायफूट्स व्यापारी को पिस्टल उड़ाकर लूटने के प्रयास के मामले में पुलिस की जांच शनिवार दिनभर भी जारी रही। पुलिस ने क्षैत्र के सीसीटीवी कैमरे भी खंगाले और व्यापारी के बयान लिए। पुलिस इस मामले में अन्य बिंदुओं पर भी जांच कर रही है।
जानकारी के अनुसार ड्रायफ्रूट व्यापारी  महेश शर्मा निवासी वेदव्यास कॉलोनी शुक्रवार रात को स्कूटर से घर जा रहे थे। शर्मा के अनुसार वे घर से कुछ ही दुरी पर थे, तभी दो बाइक पर सवार  चार बदमाश उनके पास आए।  एक बाइक पर सवार दो बदमाशों में से एक ने पिस्टल दिखा कर रुपयों की थेली देने के लिए कहते हुए जान से माने की धमकी दी। एकाएक हुए घटनाक्रम को देख श्री शर्मा भी घबरा गए लेकिन उन्होंने पिस्टल वाले बदमाश को झटका दिया तो पिस्टल नीचे गिर गई, बदमाश पिस्टल उठाने लगे तो श्री शर्मा मौका पाते ही वहां से भागने का प्रयास किया तो मुंह पर कपड़ा बांधे बदमाशों ने गाड़ी अड़ाकर रोकने का प्रयास किया, लेकिन शर्मा तेजी से वाहन चलाकर अपने घर पहुंचे और परिजन को आवाज लगाई। इस दौरान बदमाश वहां से भाग निकले। श्री शर्मा ने बताया कि उनके पास दो लाख रुपए से अधिक की राशि थी।
मामले की जानकारी के मिलने पर रात में सीएसपी विवेकसिंह चौहान, औद्योगिक क्षेत्र टीआई राजेशसिंह चौहान, हाट रोड पुलिस चौकी प्रभारी एनएस भूरिया, दीनदयाल नगर थाने के एसआई धीरेश धारवाल, एएसआई एसएस परमार सहित बड़ी सं या में पुलिसकर्मी घटना स्थल पहुंचे और घटना की जानकारी ली। शनिवार को पुलिस ने क्षैत्र में लगे कुछ सीसीटीवी कैमरे चेक किए, लेकिन लुटेरों की जानकारी नहीं मिली।  शर्मा की रिपोर्ट पर दिनदयाल नगर पुलिस ने अज्ञात   बदमाशों के खिलाफ धारा 341, 506 एवं 34 के तहत रास्ता रोकने और धमकी देने का मामला दर्ज किया है। एसपी अमित सिंह ने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है। इस मामले में पुलिस अन्य बिंदुओं की भी जांच की बात कह रही है।

You may have missed

Here can be your custom HTML or Shortcode

This will close in 20 seconds