May 20, 2024

लाठीचार्ज के विरोध में ज्ञापन

सीएसपी और तहसीलदार के खिलाफ नारेबाजी

रतलाम,20 जनवरी(इ खबरटुडे)। शनिवार को आयोजित रतलाम बन्द के दौरान बेवजह निर्दोष लोगों पर लाठीचार्ज किए जाने के खिलाफ हिन्दू जनचेतना मंच ने आज प्रदर्शन कर ज्ञापन सौंपा। इस दौरान एकत्रित कार्यकर्ताओं ने सीएसपी एसएस भदौरिया व तहसीलदार वीरेन्द्र कटारे के खिलाफ जमकर नारेबाजी की।
उल्लेखनीय है कि नौ वर्षीया नन्ही बच्ची के साथ हुए दुष्कृत्य मामले में पुलिस के असंवेदनशील रवैये को लेकर शनिवार को रतलाम बन्द का आव्हान किया गया था। बन्द के दौरान बाजना बस स्टैण्ड और डालूमोदी चौराहे पर पुलिस ने बेवजह लाठियां भांजी और कई लोगों को पीटा। पुलिस का यह लाठीचार्ज बेवजह ही था और इसकी वजह से लोगों में काफी आक्रोश भी भडका था। बन्द के दौरान निकाली गई विरोध रैली और ज्ञापन के कार्यक्रम के दौरान भी प्रशासन के इस रवैये की कडी निन्दा की गई थी।
पुलिस द्वारा किए गए लाठीचार्ज के खिलाफ और दोषी अधिकारियों के विरुध्द कार्यवाही की मांग को लेकर हिन्दू जन चेतना मंच ने कलेक्टोरेट परिसर में प्रदर्शन कर मुख्यमंत्री को सम्बोधित एक ज्ञापन अपर कलेक्टर एनके उपाध्याय को सौंपा।
हिन्दू जनचेतना मच संयोजक राजेश कटारिया के नेतृत्व में हुए इस प्रदर्शन में बडी संख्या में हिन्दूवादी कार्यकर्ता शामिल थे। कार्यकर्ताओं ने लाठीचार्ज के लिए सीएसपी संतोष सिंह भदौरिया और तहसीलदार वीरेन्द्र कटारे को दोषी बताते हुए उनके खिलाफ जमकर नारेबाजी की। मुख्यमंत्री को सम्बोधित ज्ञापन में मांग की गई है कि प्रशासन के जिन अधिकारियों ने बेवजह लाठीचार्ज कर शहर की स्थिति बिगाडने का प्रयास किया,उनके विरुध्द कडी कार्यवाही की जाना चाहिए।
विरोध प्रदर्शन में हिन्दू जन चेतना मंच के संयोजक राजेश कटारिया,भाजपा नेता बाबूलाल राठी,निर्मल कटारिया,रवि जौहरी,शिवसेना नेता जनक नागल इत्यादि बडी संख्या में लोग मौजूद थे।

You may have missed

Here can be your custom HTML or Shortcode

This will close in 20 seconds