May 16, 2024

लाक डाउन का उल्लंघन करने पर 10 व्यक्तियों के खिलाफ प्रकरण दर्ज,दो पत्रकार भी शामिल

रतलाम,14 अप्रैल (इ खबरटुडे)। लाक डाउन के नियमों का उल्लंघन करने पर जिले के अलग अलग पुलिस थानों पर पांच अलग अलग प्रकरणों में दस व्यक्तियों के खिलाफ आपराधिक मामले दर्ज किए गए है। इनमें भ्रामक समाचार प्रसारित करने वाले दो पत्रकार भी शामिल है।
पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार सैलाना यार्ड स्थित चिश्तिया मस्जिद के पास पांच आरोपियों को अवैध शराब के साथ पकडा गया। इनमें से दो आरोपी मौके से फरार हो गए। रतलाम की औद्योगिक क्षेत्र पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ भादवि की धारा 188 के तहत मामला पंजीबद्ध किया है।इसी तरह स्टेशन रोड पुलिस ने टीआईटी रोड से दो युवकों को बीस हजार रु.मूल्य की अïवैध अंग्र्रेजी शराब और बीयर के साथ पकडा। इनके विरुद्ध भी आपराधिक मामला दर्ज किया गया है। सुभाष नगर इलाके में आरोपी विकल पिता अमीर कुरैशी प्रतिबन्ध के बावजूद अवैध मांस का विक्रय कर रहा था। दीनदयाल नगर पुलिस ने उक्त आरोपी के विरुद्ध मामला दर्ज किया है।
सोमवार को कोरोना वायरस से सम्बन्धित भ्रामक जानकारी वाले समाचार प्रकाशित करने के मामले में दो पत्रकारों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। राज एक्सप्रेस के स्थानीय संपादक सुनील सारस्वत और न्यूज भारत टीवी चैनल के जावरा संवाददाता के विरुद्ध धारा 188 के तहत मामला पंजीबद्ध किया गया है। उक्त दोनो मीडीयाकर्मियों ने कोरोना संक्रमण को लेकर भ्रामक समाचार प्रकाशित किए थे।

You may have missed

Here can be your custom HTML or Shortcode

This will close in 20 seconds