May 20, 2024

राष्ट्रवादी विचारक व वरिष्ठ पत्रकार ओमप्रकाश कुंद्रा का देहावसान

जनसंपर्क मंत्री डॉ.मिश्रा ने किया शोक व्यक्त
भोपाल,8 जुलाई (इ खबरटुडे)। जनसंपर्क, जल संसाधन और संसदीय कार्य मंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा ने वरिष्ठ पत्रकार ओमप्रकाश कुंद्रा के अवसान पर गहन शोक व्यक्ति किया है।मंत्री डॉ. मिश्रा ने अपने शोक संदेश में कहा कि भोपाल निवासी श्री कुंद्रा राष्ट्रवादी विचारक और प्रखर पत्रकार थे।

 मुख्यमंत्री श्री चौहान द्वारा निधन पर शोक व्यक्त
मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने वरिष्ठ पत्रकार ओमप्रकाश कुंद्रा के निधन पर शोक व्यक्त किया है। अपने शोक संदेश में श्री चौहान ने कहा कि स्वर्गीय श्री कुंद्रा ने जीवनभर राष्ट्रवादी मूल्यों को समर्पित पत्रकारिता की। वे पत्रकारिता में उच्च नैतिक मूल्य और मानदंड के प्रबल पक्षधर थे।श्री चौहान ने दिवगंत आत्मा की शांति और शोकमग्न परिजनों को इस दु:ख को सहन करने की शक्ति देने की ईश्वर से प्रार्थना की है।
 जीवन में संघर्ष झेलने के पश्चात उन्होंने अनेक समाचार माध्यमों में कार्य किया। उन्होंने उस समय सेंट्रल न्यूज एंड फीचर्स न्यूज एजेंसी को उपयोगी बनाते हुए प्रतिष्ठित स्थान दिलवाया जब समाचार-पत्रों को प्रकाशन के लिए समाचार और विचार योग्य सामग्री की आवश्यता होती थी। श्री कुंद्रा ने पत्रकारिता के क्षेत्र में अनेक सम्मान भी हासिल किए। वे पत्रकारों की एक पीढ़ी तैयार करने के लिए भी जाने जाते रहे।
मंत्री डॉ. मिश्रा ने दिवंगत श्री कुंद्रा की आत्मा की शांति और उनके शोकाकुल परिजन को यह शोक सहन करने की शक्ति देने की विनती ईश्वर से की है।

You may have missed

Here can be your custom HTML or Shortcode

This will close in 20 seconds