July 3, 2024

रात को लूट की दो वारदात करने वाले बदमाश चंद घंटों में धराए

उज्जैन,10जनवरी(ई खबर टूडे/ब्रजेश परमार)। बुधवार की रात करीब साढ़े 11 बजे फाजलपुरा और माधवनगर में दो राहगीर युवकों के साथ चाकू की नोंक पर हुई लूट की सनसनीखेज वारदातों का पुलिस ने पर्दाफाश कर दिया है। पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए इन दोनों वारदातों के आरोपियों को दबोच लिया है और लूट की राशि भी बरामद कर ली है।

खास बात ये है कि आरोपी लूट की वारदात को अंजाम देने के लिए ऑटो का इस्तेमाल करते थे।शुक्रवार को पुलिस कप्तान सचिन अतुलकर ने एक प्रेस वार्ता लेकर ऑटो से लूट करने वाली इस गैंग का खुलासा किया। एसपी के मुताबिक़ बुधवार की रात माधवनगर और कोतवाली थाना क्षेत्र में कुछ कुछ देर के अंतराल पर लूट की दो वारदातें हुई थीं।

पहली घटना में आकाश राठौर निवासी गदापुलिया नामक युवक को हनुमान नाके पर ऑटो से आये तीन युवकों ने रोककर लूट लिया था जिसकी शिकायत फरियादी ने नीलगंगा थाने में दर्ज कराई थी। कुछ देर बात फाजलपुरा में रेन बसेरे के पास पैदल जा रहे रोहित बैरागी नामक युवक को ऑटो से लूट करने निकले इन युवकों ने आगे ऑटो लगाकर रोका और चाकू की नोंक पर 800 रुपये लूट लिए और फरार हो गए।

सूचना मिलने पर पुलिस तुरन्त एक्टिव हुई और संबंधित ऑटो की सीसीटीवी के माध्यम से लोकेशन ट्रेस कर लूट करने वाले आरोपियों भोला उर्फ इमरान, जय प्रजापत निवासी मेट्रो टॉकीज की गली,नीतेश नागले झुग्गी झोपड़ी चरक अस्पताल के पीछे को गिरफ्तार कर लिया।

आरोपियों से चाकू और लूटी गई राशि बरामद कर ली है। साथ ही ऑटो भी जब्त किया है। जिस पर कोई नम्बर नहीं था। इन लुटेरों ने पूर्व में भी एटलस चौराहा, माधवनगर, कोतवाली में अन्य लूट की वारदातें करना स्वीकार किया है। आरोपियों से पूछताछ की का रही है।

ऑटो से लूट करने वाली इस गैंग को पकड़ने में एडिशनल एसपी अभिजीत कुमार रंजन के निर्देशन में कोतवाली सीएसपी करण सिंह रावत,टीआई सुनीता कटारा सहित आरक्षक भुवनेश श्रीवास और कपिल राठौर की महत्वपूर्ण भूमिका रही। दोनों को एसपी की मौजूदगी में सम्मानित भी किया गया।

You may have missed