April 29, 2024

रात को घर से निकले प्रेमी युगल, सुबह पेड़ से लटके मिले

नरसिंहपुर,12 मार्च(इ खबरटुडे)। अपने-अपने गांव से रात को घर से निकले एक प्रेमी युगल के शव रविवार की सुबह खेत के पास लगे महुए के पेड़ से लटके मिले। खेत गए युवक के पिता ने जब बेटे के साथ युवती को फंदे से लटकता देखा तो पुलिस को सूचना दी। घटना गोटेगांव थाना क्षेत्र के तहत आने सिमरिया गांव की है।

गोटेगांव थाना प्रभारी आरके सोनी ने बताया कि सिमरिया निवासी दीपेंद्र पिता रज्जन मेहरा 24 वर्ष एवं तरवारा निवासी रश्मि ठाकुर 19 वर्ष का प्रेम प्रसंग चल रहा था। दोनों अपने-अपने घर से शनिवार की रात्रि को अचानक गायब हो गए जिनके शव दीपेंद्र के खेत में लगे महुए के पेड़ से फांसी के फंदे पर लटकते पाए गए।

हर पहलू की जांच कर पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार

बताया जाता है कि दीपेंद्र के खेत पर एक टपरिया बनी है उसमें रखे पलंग की निवाड़ के जरिए दोनों ने फांसी लगाने के लिए फंदा बनाया। घटनास्थल पर पुलिस को पुरूषों द्वारा पहने जाने वाले दो जोड़ी जूते भी मिले है जिसमें पुलिस फिलहाल यह आशंका व्यक्त कर रही है कि आमतौर पर खेत आने-जाने के लिए महिलाएं भी पुरूषों के जूते पहन लेतीं हैं तो रश्मि ने भी यही जूते पहने होगें। प्रेमी युगल के शव पर कोई जख्म के निशान नहीं होने से पुलिस इसे आत्महत्या का मामला मान रही है बावजूद इसके घटना से जुड़े हर पहलू की जांच कर पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार है जिससे मौत का कारण स्पष्ट हो सके।

You may have missed

Here can be your custom HTML or Shortcode

This will close in 20 seconds