May 15, 2024

रतलाम : विवाहित पुरुष ने स्कूल ग्राउंड में लगाई फांसी

रतलाम,20 अक्टूबर (इ खबर टुडे)। रतलाम के डीडी नगर थाना क्षेत्र एक स्कूल ग्राउंड में विवाहित युवक का शव मंगलवार सुबह 5 बजे फांसी पर लटकता देख क्षेत्र में सनसनी फैल गई। ग्राउंड में घूमने आये लोगो से सूचना मिलने के बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और शव को नीचे उतारा।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार डीडी नगर थाने पर सुबह 4.30 बजे सूचना मिली थी कि सागोद रोड स्थित उत्कृष्ट स्कूल के ग्राउंड में एक युवक का शव लटक रहा है। घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने जब शव को नीचे उतार कर मामले की जांच की तो मृतक की पहचान अनिल पिता हंसराज धमान 34 वर्षीय निवासी ओसवाल नगर के रूप में हुई है।

डीडी नगर एसआई मुकेश सस्तिया ने बताया कि मृतक युवक निजी बैंक में सुरक्षागार्ड का काम करता था और सोमवार को डयूटी ख़त्म होने के बाद घर नहीं लौटा था। जिसके बाद मुकेश की पत्नी अपने रिश्तेदारों को फोन कर उसकी तलाश कर रही थी।

वही आज मगलवार को सुबह उत्कृष्ट स्कूल के ग्राउंड में सुबह घूमने आए लोगो ने मुकेश का शव फांसी पर लटकता देख पुलिस को सूचना दी। मृतक मुकेश के दो बच्चे है और वह लम्बे समय से परिवार से अलग रह रहा था। पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच प्रारम्भ कर दी है। फ़िलहाल आत्महत्या के कारणों के पता नहीं चला है।

You may have missed

Here can be your custom HTML or Shortcode

This will close in 20 seconds