September 29, 2024

रतलाम :लोन एजेन्ट से एक लाख से अधिक की लूट की वारदात को अंजाम देने वाले 6 आरोपी गिरफ्तार

रतलाम,01 सितंबर (इ खबरटुडे)।  रतलाम जिले में 12 दिन पूर्व एक निजी बैंक के लोन एजेन्ट से लूट की वारदात कर फ़रार आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने आरोपियों के पास से लूट का सामान भी बरामद कर लिया है। घटना को अंजाम देने के दौरान एक नाबालिग भी शामिल था।

मगलवार को नवीन कण्ट्रोल रूम पर प्रेसवार्ता के दौरान एसपी गौरव तिवारी ने पुरे मामले की जानकारी के देते हुए बताया कि 18 अगस्त को जिले के ग्राम मसवाड़िया जिला उज्जैन से ग्रुप लोन का कलेक्शन कर एजेंट विकास पिता मुकुदीलाल वर्मा 27 वर्ष बिलपांक थाना क्षेत्र में भीलखेड़ा के कच्चे रास्ते पर मोटरसाइकिल से जा रहा था ,तभी पूर्व से घात लगाए बैठे बदमाशों द्वारा बांस के डंडे से मारपीट कर विकास से नगदी, टेबलेट मशीन, बैंक लोन के कागज ,आधार कार्ड ,पैन कार्ड ,लाइसेंस अन्य बैंक के कागज कुल १ लाख रूपये से अधिक की राशि का माल लूट कर भाग गए थे। जिसके बाद विकास की रिपोर्ट पर बिलपांक थाने पर धारा 394 ,397 के तहत मामला दर्ज किया गया।

उक्त मामले की गंभीरता को देखते हुए एसपी गौरव तिवारी ने एक टीम का गठन कर मामले की छानबीन करवाई। इस बीच पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर मसवाड़िया जिला उज्जैन के निवासी रोहित पिता शशिकांत उर्फ शांतिलाल पाटीदार 23 वर्षीय, गोपाल सिंह पिता ईश्वर सिंह राजपूत 19 वर्षीय ,लाला उर्फ विजय सिंह पिता रतन सिंह राजपूत 19 वर्षीय,संदीप पिता रामचंद सुतार उम्र 18 वर्षीय,अजय सिंह पिता बृजपाल सिंह राजपूत 22 वर्षीय और एक नाबालिक किशोर को गिरफ्तार कर पूछताछ की।

पूछताछ के दौरान सभी आरोपियों ने घटना को अंजाम देना कबूल किया। पुलिस ने आरोपियों की निशानदेही से लुटे हुए माल को बरामद कर लिया है। उक्त मामले में सराहनीय कार्य करने पर एसपी गौरव तिवारी ने बिलपांक थाना प्रभारी और उनकी टीम को 10 हजार रूपये इनाम देने की घोषणा की है।

You may have missed

Here can be your custom HTML or Shortcode

This will close in 20 seconds