May 19, 2024

रतलाम में मिला पहला कोरोना पाजटिव,पूरे जिले में कर्फ्यू घोषित,मोचीपुरा इलाका सील

रतलाम,11 अप्रैल (इ खबरटुडे)। अब तक कोरोना के कहर से बचे हुए रतलाम के लिए बुरी खबर है। जिले में पहला कोरोना पाजिटिव मरीज मिला है। बीती देर रात को मेडीकल कालेज में भर्ती मरीज की ब्लड रिपोर्ट कोरोना पाजिटिव मिली है। जिले में कोरोना का पहला मामला आते ही पूरे जिले में कर्फ्यू घोषित कर दिया गया है। कोरोना पाजिटिव मरीज मोचीपुरा निवासी है,इसलिए पूरे मोचीपुरा इलाके को सील कर दिया गया है।
अधिकारिक जानकारी के अनुसार मोचीपुरा निवासी 52 वर्षीय पुरुष को कोरोना के प्रारंभिक लक्षण मिलने पर मोडीकल कालेज में आइसोलेशन वार्ड में भर्ती किया गया था। विगत 6 अप्रेल को उक्त व्यक्ति का सैम्पल जांच के लिए भेजा गया था। उक्त सैम्पल की रिपोर्ट बीती देर रात को मिली। उक्त व्यक्ति कोरोना पाजिटिव पाया गया है। अधिकारिक जानकारी के अनुसार मेडीकल कालेज में भर्ती उक्त व्यक्ति की स्थिति फिलहाल गंभीर नहीं है।
जिले का पहला कोरोना पाजिटिव केस सामने आने के बाद प्रशासन पूरी तरह एक्शन मोड में आ गया है। पूरे जिले में कर्फ्यू घोषित कर दिया गया है। इसके साथ ही पूरे मोचीपुरा क्षेत्र और इससे जुडे हुए इलाकों को पूरी तरह सील कर दिया गया है। प्रशासनिक सूत्रों का कहना है कि सील किए गए क्षेत्रों में रोजमर्रा की आवश्यक वस्तुएं प्रशासन द्वारा मुहैया करवाई जाएगी परन्तु किसी को भी अपने घरों से बाहर निकलने की अनुमति नहीं होगी। उल्लेखनीय है कि इससे पहले लोहार रोड क्षेत्र को कन्टेनमेन्ट क्षेत्र घोषित किया जा चुका है। इस तरह अब रतलाम के दो इलाकों को पूरी तरह सील कर दिया गया है।

You may have missed

Here can be your custom HTML or Shortcode

This will close in 20 seconds