May 4, 2024

रतलाम तरक्की की ओर, पूरे शहर में लग रही एलईडी लाईटें

रतलाम ,26 सितम्बर (इ खबरटुडे)।रतलाम शहर के विकास के लिए विधायक चेतन्य काश्यप एवं महापौर श्रीमती डाक्टर सुनीता यार्दे, नगर निगम अध्यक्ष अशोक पोरवाल एवं नगर निगम आयुक्त एस.के. सिंह के प्रयासों से विभिन्न विकास कार्य चल रहे है।

भाजपा पार्षद मोहम्मद सलीम मेव ने बताया कि नगर विकास के लिए संचालित विकास कार्यों के तहत ऊंकालारोड पर सूरजमल जैन नगर, नूरी नगर, बजरंगनगर एवं दिलीपनगर क्षेत्र में पेयजल वितरण के लिए ठेकेदार एम.पी. पटेल कंपनी द्वारा कार्य शुरू कर दिया गया है। साथ ही वार्ड के विभिन्न क्षेत्रों में एल.ई.डी. लाइटें लगाए जाने का कार्य भी शुरू होकर अंतिम चरण में पहुंच चुका है।
पार्षद मोहम्मद सलीम मेव ने बताया कि भाजपा के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी, मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान के विशेष सहयोग से नगर विकास कार्योँ के तहत पूरे शहर की सड़कों को एलईडी लाईट से रोशन किया जा रहा है। प्रकाश व्यवस्था के लिए इस नवीन योजना से पूरे शहर की कॉलोनियों, मुख्य मार्गों व गलियों की लाइटें बदली जाकर पूरे शहर को एलईडी की प्रकाश व्यवस्था से रोशन करने तथा पूरे नगर में पाइल लाइन के माध्यम से हर घर में पानी पहुंचाने का उल्लेखनीय काम किया जा रहा है जिसकी नगर में भी सराहना की जा रही है।

वार्ड 27 में एलईडी लगने तथा पेयजल के लिए पाइप लाइन डलने पर क्षेत्रीय नागरिकों ने विधायक चेतन्य काश्यप, महापौर डॉ. सुनीता यार्दे, निगम अध्यक्ष अशोक पोरवाल, निगम आयुक्त एस.के. सिंह, जलकार्य समिति के चेयरमेन प्रेम उपाध्याय, प्रकाश विभाग के चेयरमेन सूरज जाट, व पार्षद सलीम मेव का आभार माना।

You may have missed

Here can be your custom HTML or Shortcode

This will close in 20 seconds