May 2, 2024

रतलाम:प्रशासन को चकमा देकर 5 से अधिक लोग पहुंचे कब्रिस्तान में दफनाने :देखिये वीडियो

🔲 लॉक डाउन के द्वितीय चरण के निर्देशों का उल्लंघन

🔲 डायल 100 भी नहीं रुकी मौके पर

रतलाम,15 अप्रैल (इ खबर टुडे)। प्रशासन के सख्त आदेश के बावजूद कई लोग लॉक डाउन के दौरान भी नियमो का उल्लंघन करने से बाज नहीं आ रहे है। बुधवार दोपहर करीब 1 बजे शहर के अमृतसागर तालाब क्रब्रिस्तान में 15 से अधिक लोग दफनाने के लिये पहुंच गए। जबकि वर्तमान में जिला दंडाधिकारी द्वारा आदेश दिया है कि किसी की मृत्यु होने पर उसके अंतिम संस्कार तथा दफनाने के दौरान केवल 5 लोग ही मौजूद हो ।

जानकारी के अनुसार कुंजड़ों का वास निवासी जबार शेख ( 55) की बुधवार सुबह मौत हो गई थी।परिजनों के अनुसार युवक की मौत का कारण हार्ट अटैक बताया गया है। जिसे अमृतसागर क्षेत्र के कब्रिस्तान में बुधवार दोपहर 1 बजे दफनाने के लिए परिजन लाए थे। इस दौरान कब्रिस्तान में करीब 20 से अधिक लोग मौजूद थे। वहीं कोई भी सोशल डिस्टेंसिग का पालन करते हुए भी दिखाई नहीं दिया।

जो आए थे वे चले गए यह कहकर की हम तो माणकचौक थाने के
जानकारी मिलने पर मामले की पुष्टि करने के लिए इ खबर टुडे की टीम मौके पहुंची तो कुछ लोगों ने रिपोर्टर को अंदर आने से मना कर दिया। इस बीच इ खबर टुडे ने दीनदयाल थाने पर मामले की सूचना दी। इस दौरान क्षेत्र से गुजरने वाली डॉयल 100 को भी रिपोर्टर ने रोककर उक्त मामले की जानकारी दी तो डॉयल 100 में मौजूद पुलिस कर्मियों का कहना था कि हम माणक चौक क्षेत्र में आते है। इस लिए हम कोई कार्रवाई नहीं कर सकते। आप क्षेत्र के थाने में ही सूचना दे और चले गए।

देखिये वीडियो

कुछ देर बाद पहुंची चीता फोर्स

इसके बाद दीनदयाल थाने से दो चीता के जवान मौके पहुंचे तो इस दौरान कुछ लोग कब्रिस्तान की दीवार पर चढ़कर भागने लगे। जवान अभिषेक पाठक ने कब्रिस्तान मौजूद लोगों को फटकार लगाते हुए प्रशासन के नियमों का पालन करने की हिदायत दी।इस संबंध में जब पुलिस अधीक्षक से जानकारी चाही तो उन्होंने फोन नहीं उठाया।

You may have missed

Here can be your custom HTML or Shortcode

This will close in 20 seconds