May 19, 2024

युवक ने नेता की कार को कथित तौर पर ओवरटेक किया, बदले में जान गंवाई

 एमएलसी के बेटे ने मारी 12वीं के छात्र को गोली
पटना,08मई(इ खबरटुडे)।गया में देर रात स्विफ्ट कार में सवार 12 वीं के छात्र आदित्य राज की अज्ञात लोगों ने गोली मार कर हत्या कर दी। बताया जा रहा है कि जदयू एमएलसी मनोरमा देवी का बेटा रॉकी लैंड रोवर कार में सवार था और लगातार आदित्य से पास मांग रहा था।

पास न मिलने पर उसने गाड़ी ओवर टेक करके उसे रोका और उसकी पिटाई की। पिटाई के बाद जब छात्र माफी मांग कर जाने लगा तभी विधायक के बेटे ने पीछे से गोली चला दी जो आदित्य के सिर में जा लगी और मौके पर ही उसकी मौत हो गई।
कार सवार आदित्य गया के एक बड़े कारोबारी का बेटा था। जो गया के नाजरथ स्कूल में बारहवी का छात्र था।आदित्य अपने एक दोस्त की बर्थ डे पार्टी में बोधगया गया था और वही से लौट रहा था। पुलिस ने कार को गया के रामपुर थाना छात्र से मनोरमा देवी के आवास से बरामद कर लिया। घटना के बाद से मनोरमा देवी का बेटा फरार है।
पुलिस ने इस मामले में गया मनोरमा देवी के पति और बाहुबली कहे जाने वाले बिंदी यादव को हिरासत में लिया है। साथ ही एक बॉडगार्ड राजेश को भी हिरासत में लिया गया है। इस घटना के विरोध में गया के कारोबारी सड़क पर उतर आए है।
बिंदी यादव ने कहा कि उन लोगों ने पहले मेरे बेटे को बंद कर दिया फिर उसे कार से बाहर खींच लिया और पीटने लगे। इसी बीच युवक के साथ हाथापाई के दौरान, मेरे बेटे ने अात्मरक्षा में अपने लाइसेंस प्राप्त पिस्तौल से गोली चलाई जो गलती से उसे लग गई।
इस मामले में युवक के दोस्त आयुष ने बताया कि हम अपराधियों की गाड़ी को ओवरटेक कर रहे थे तभी उन्होंने गोली चला दी। आयुष के मुताबिक गोली चलाने वालो में से एक ने कमांडो ड्रेस भी पहन रखी थी। इस मामले में जदयू एमएलसी मनोरमा देवी के पति बिंदी देवी को रामपुर पुलिस ने हिरासत में लिया है और पूछताछ की जा रही है।
इस हत्या के बाद लोगों ने जाम लगा दिया। हत्या पर अपने पार्टी के नेता का नाम सामने आने पर जदयू प्रवक्ता राजीव रंजन ने कहा की यदि उनके खिलाफ सबूत हैं तो उनके खिलाफ पुलिस के साथ-साथ पार्टी भी सख्त कार्रवाई करेगी।इस मामले में अपनी प्रतिक्रिया देते हुए जदयू के नेता अली अनवर ने कहा कि कानून अपने हाथ में लेने का किसी को अधिकार नहीं है। जो एेसा करेगा उसे बख्शा नहीं जाएगा।

You may have missed

Here can be your custom HTML or Shortcode

This will close in 20 seconds