May 21, 2024

मौसी सास की प्रताडऩा से तंग आकर की थी आत्महत्या

 

रतलाम।29 अगस्त(इ खबरटुडे) घरेलू बातों को लेकर लड़ाई-झगड़ा कर प्रताडि़त किए जाने से परेशान एक नवविवाहिता महिला ने स्वयं के शरीर पर केरोसीन डालकर आत्म हत्या कर ली थी। मर्ग कायम कर पुलिस ने जांच की तो पाया कि मृतिका को उसकी मौसी सास प्रताडि़त करती थी जिस कारण उसने यह कदम उठाया है।
मिली जानकारी के अनुसार रिंगनोद थाना क्षेत्र के ग्राम मोरिय निवासी रामनंदीबाई पति श्यामलाल हारी की झुलसने से 21 अगस्त को जिला चिकित्सालय में मौत हो गई थी। रिंगनोद पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच की। जांच में पुलिस ने पाया कि मृतिका रामनंदी को उसके घर के सामने रहने वाली मौसी सास भुलीबाई पति कचरूलाल द्वारा घरेलू बातों को लेकर मानसिक प्रताडऩा देती थी जिस कारण 14 अगस्त को रामनंदी स्वयं के शरीर पर केरोसीन डालकर आग लगा ली थी। जावरा के बाद रतलाम अस्पताल में इलाज के दौरान 21 अगस्त को रामनंदी ने दमतोड़ दिया था। रिंगनोद पुलिस ने जांच के बाद आरोपी भुलीबाई के खिलाफ आत्महत्या हेतु प्रेरित किए जाने का मामला दर्ज किया ह

घरेलू बातों को लेकर लड़ाई-झगड़ा कर प्रताडि़त किए जाने से परेशान एक नवविवाहिता महिला ने स्वयं के शरीर पर केरोसीन डालकर आत्म हत्या कर ली थी। मर्ग कायम कर पुलिस ने जांच की तो पाया कि मृतिका को उसकी मौसी सास प्रताडि़त करती थी जिस कारण उसने यह कदम उठाया है।
मिली जानकारी के अनुसार रिंगनोद थाना क्षेत्र के ग्राम मोरिय निवासी रामनंदीबाई पति श्यामलाल हारी की झुलसने से 21 अगस्त को जिला चिकित्सालय में मौत हो गई थी। रिंगनोद पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच की। जांच में पुलिस ने पाया कि मृतिका रामनंदी को उसके घर के सामने रहने वाली मौसी सास भुलीबाई पति कचरूलाल द्वारा घरेलू बातों को लेकर मानसिक प्रताडऩा देती थी जिस कारण 14 अगस्त को रामनंदी स्वयं के शरीर पर केरोसीन डालकर आग लगा ली थी। जावरा के बाद रतलाम अस्पताल में इलाज के दौरान 21 अगस्त को रामनंदी ने दमतोड़ दिया था। रिंगनोद पुलिस ने जांच के बाद आरोपी भुलीबाई के खिलाफ आत्महत्या हेतु प्रेरित किए जाने का मामला दर्ज किया है।

You may have missed

Here can be your custom HTML or Shortcode

This will close in 20 seconds