May 18, 2024

महिदपुर के गांव बरूखेडी के पास ट्रेक्टर ट्राली पलटी, 2 लोगों की मौत, 10 लोग घायल

OLYMPUS DIGITAL CAMERA

महिदपुर,29 दिसम्बर (इ खबरटुडे)।महिदपुर के गांव बरूखेडी के पास एक ट्रेक्टर ट्राली अनियंत्रित होकर पलट गई। हादसे में मौके पर ही 2 लोगों की मौत हो गई। जबकि 10 लोग घायल हो गए। जिनका सिविल अस्पताल महिदपुर में उपचार चल रहा है। एसडीएम के अनुसार दो अन्य लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है। जिन्हें उपचार के लिए जिला चिकित्सालय रैफर किया गया है।

दरअसल घटिया तहसील के गांव सुल्याटिप्पा के रहने वाले कुछ लोग महिदपुर होते हुए नागदा मामेरे के कार्यक्रम में भाग लेने के लिए जा रहे थे। तभी देर रात महिदपुर के गांव बरूखेडी के समीप टेक्टर ट्राली अनियंत्रित होकर पलट गई। राहगीरों ने महिदपुर पुलिस को घटना की सूचना दी।

जिसके बाद सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को टेक्टर ट्राली से बाहर निकाला। पुलिस ने डायल 100 और एंबुलैंस की मदद से सभी घायलों को महिदपुर सिविल अस्पताल उपचार के लिए भेजा। जहां पर डाॅक्टरों ने सभी घायलों का प्राथमिक उपचार किया।

एसडीएम कैलाश ठाकुर और एसडीओपी आर के राय ने जानकारी देते हुए बताया कि घटना में 10 लोगों घायल हुए है। जबकि 2 लोगों की मौके पर ही मौत हो चुकी है। इसके साथ ही दो गंभीर घायलों को उपचार के लिए जिला चिकित्सालय रैफर किया गया है।

You may have missed

Here can be your custom HTML or Shortcode

This will close in 20 seconds