May 17, 2024

भेरुपाडा में नन्ही बालिका के साथ गैंग रेप कर हत्या करने वाले तीन आरोपी गिरफ्तार, कुछ ही देर में होगा पूरा खुलासा

रतलाम,7 सितम्बर (इ खबरटुडे)। जिले के बिलपांक थानान्तर्गत ग्राम भेरुपाडा मजरा में रविवार सुबह मिली तेरह वर्षीय बालिका के शव के मामले में पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की है। इन आरोपियों ने बालिका के साथ गैंग रैप करने के बाद उसकी नृशंसतापूर्वक हत्या कर दी थी। पूरे मामले का खुलासा कुछ ही देर बाद पुलिस अधीक्षक गौरव तिवारी प्रेस वार्ता में करेंगे।
प्रेस वार्ता से पहले पुलिस अधीक्षक गौरव तिवारी ने इ खबरटुडे को बताया कि रविवार सुबह ग्राम भेरुपाडा के एक मक्का के खेत में बालिका का शव बरामद हुआ था। यह बालिका शनिवार शाम को अपने घर का कुछ सामान लेने के लिए घर से निकली थी और तभी से लापता थी। बालिका का शव बरामद होने के बाद प्रथमदृष्टया यह प्रतीत हो रहा था कि बालिका के साथ दुष्कृत्य करने के बाद उसका मुंह दबाकर हत्या की गई है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट से भी इस बात की पुष्टि हो गई।
पुलिस ने त्वरित कार्यवाही करते हुए आरोपियों की खोजबीन प्रारंभ कर दी थी। पुलिस को तफ्तीश के दौरान गांव के ही तीन युवकों पर संदेह हुआ था और इन्हे राउण्ड अप किया गया था। पुलिस की कडी पूछताछ में मामला उजागर हो गया। पूरी वारदात की विस्तृत जानकारी एसपी श्री तिवारी प्रेस वार्ता में देंगे।

You may have missed

Here can be your custom HTML or Shortcode

This will close in 20 seconds