May 17, 2024

‘बाहुबली 2’ में सनी लिअोनी होंगी कटप्पा की गर्लफ्रेंड

मुंबई,26 मार्च (इ खबरटुडे)।बाहुबली 2′ को देखने की इच्छा शायद ज्यादातर दर्शकों में इसलिए होगी क्योंकि वे जानना चाहते हैं कि कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा! लेकिन इस खबर के बाद कई दर्शक सिर्फ यह जानना चाहेंगे कि पोर्न स्टार से बॉलीवुड एक्टर बनी सनी लिअोनी और कटप्पा का क्या कनेक्शन है!

दर्शकों के बीच कटप्पा ज्यादा लोकप्रिय
उत्सुकता बढ़ाने के मद्देनजर ही निर्माताअों ने ‘बाहुबली’ के सीक्वल में सनी लिअोनी को एंट्री दे दी है। कहा जा रहा है कि इस फिल्म के नए संस्करण में उनका रोल तमन्ना भाटिया से भी बड़ा है। खबरी ने बताया ‘निर्माता अच्छे से जानते हैं कि दर्शकों के बीच कटप्पा ज्यादा लोकप्रिय हो गया है। लोग जितना बाहुबली और भल्लाल देव को याद नहीं करते, उससे कहीं ज्यादा किस्से कटप्पा पर बना चुके हैं।
इस रोल के लिए पहले मल्लिका शेरावत
निर्माता इसी बात को भांपते हुए कटप्पा के रोल को ‘बाहुबली 2′ में बढ़ाना चाहते हैं। रोल को बढ़ाने की कश्मकश में उन्हें कटप्पा की गर्लफ्रेंड यानी प्रेमिका को भी पटकथा में खासी जगह देना पड़ रही है। इस रोल के लिए पहले मल्लिका शेरावत से बात चल रही थीं लेकिन एक सर्वे में उनसे ज्यादा वोट सनी लिअोनी को मिले तो अब यह किरदार पूर्व पोर्न सितारा के नाम हो सकता है।’
राखी सावंत ने सनी लिअोनी की ‘बाहुबली’ में एंट्री के खिलाफ जनहित याचिका लगा दी
कहा जा सकता है कि दक्षिण भारतीय फिल्मों में वैसे ही खुलापन ज्यादा रहता है तो ऐसे में सनी लिअोनी की एंट्री तो आग लगा देगी। फिल्म के लेखक मेहनत कर रहे हैं सनी लिअोनी की एंट्री को बाहुबली की हत्या से भी जोड़ दिया जाए।यह फिल्म अगले साल जनवरी में रिलीज हो सकती है। सुनने में आया है कि इस बात की जानकारी जब राखी सावंत को दी गई तो उन्होंने सनी लिअोनी की ‘बाहुबली’ में एंट्री के खिलाफ जनहित याचिका लगा दी है।

You may have missed

Here can be your custom HTML or Shortcode

This will close in 20 seconds