April 29, 2024

प्रेमी के साथ मिलकर की थी पति की हत्या

रतलाम २४ जनवरी (ई-खबर टुडे)   ईश्वर नगर के पास रेलवे पटरी के किनारे मिली एक व्यक्ति की लाश का मामला हत्या का निकला। पत्नी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर हत्या कर दी थी। पुलिस ने आरोपी महिला और उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है।
एसपी डॉ. आशीष ने बताया १७ अक्टूबर को ईश्वर नगर के पास रेल पटरी पर हीरालाल पिता मांगूसिंह कटारा (३५) नि. गोरडिय़ा जि. झाबुआ की लाश मिली थी। चोट से लग रहा था उसकी मौत ट्रेन से गिरने पर हुई है। एफएसएल जांच में स्पष्ट हुआ कि मामला दुर्घटना का नहीं बल्कि हत्या का है। घटना दिनांक से हीरालाल की पत्नी लीलाबाई भी घर से गायब थी। पुलिस को पता चला कि लीलाबाई अंबोदयिा में अंबाराम पिता गोवर्धन भाभर नि. अंबोदिया के साथ रह रही है। उसने अंबाराम से शादी कर ली है। माणकचौक थाना प्रभारी दिनेश वर्मा ने अंबोदिया फंटे से दोनों को शनिवार सुबह गिरफ्तार कर लिया।
इस तरह की हत्या
लीलाबाई ने पुलिस को बताया अंबाराम से प्रेम संबंध की भनक पति हीरालाल को लग गई थी। इस बात पर वह लीलाबाई के साथ मारपीट करता था। १६ अक्टूबर की रात मोरवानी जाने का कहकर लीलाबाई और अंबाराम बाइक पर हीरालाल को लाए। ईश्वर नगर फाटक के पास टूटी दीवार के पीछे अंबाराम और हीरालाल ने शराब पी। लीलाबाई ने हीरालाल को बातों में लगाया और अंबाराम ने लाठी से उसके सिर पर वार किए। लीलाबाई और अंबाराम ने बेहोशी की हालत में हीरालाल को उठाकर पटरी के किनारे फेंक दिया। १७ अक्टूबर सुबह लाश मिलने पर माणकचौक थाने में मर्ग दज्            

               

You may have missed

Here can be your custom HTML or Shortcode

This will close in 20 seconds