May 19, 2024

प्रदेश की राजधानी हुई शर्मसार : आरपीएफ थाने के पास ही सब इंस्पेक्टर की बेटी से गैंगरेप

भोपाल,02 नवंबर,(इ खबरटुडे)।राजधानी में दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यूपीएससी की तैयारी कर रही छात्रा से गैंगरेप के बाद आरोपियों ने उसे मारने की कोशिश की। युवती को मरा समझकर आरोपी रेलवे ट्रेक के पास झाड़ियों में छोड़ गए। होश में आने पर पीड़िता ने पुलिस में शिकायत दर्ज की। बड़ी बात ये है कि ये पूरा घटनाक्रम आरपीएफ थाने के पास ही हुआ। पुलिस ने चारों आरोपियों को हिरासत में ले लिया है।

मिली जानकारी के मुताबिक गैंगरेप की ये घटना 31 अक्टूबर की है। हबीबगंज थाना क्षेत्र में आरपीएफ थाने के पास से 4 आरोपियों ने यूपीएससी की तैयारी कर रही छात्रा को अगवा किया गया। उसे आरपीएफ थाने के आगे रेलवे ट्रेक के पास झाड़ियों में ले जाकर पुलिया के नीचे ही गैंगरेप किया।

पहचान उजागर ना हो इसके लिए आरोपियों ने गैंगरेप के बाद छात्रा का गला दबा दिया। इससे छात्रा बेहोश हो गई। उसे मरा समझकर आरोपी उसे पुलिया के नीचे ही छोड़कर भाग निकले। छात्रा बच गई और होश में आने के बाद उसने पुलिस में जाकर शिकायत दर्ज कराई।

जानकारी के मुताबिक पीड़ित छात्रा RPF सब इंस्पेक्टर की बेटी है और वह न्यू जीआरपी कॉलोनी में रहती है। वो कोचिंग से पढ़कर घर लौट रही थी। इसी दौरान रेलवे ट्रेक के पास जुआ खेल रहे 4 नशेड़ी युवकों की नजर उस पर पड़ी। इन युवकों ने उसे अगवा किया और बारी बारी से उसके साथ बलात्कार किया।

लड़की की शिकायत पर हरकत में आई पुलिस ने ताबड़तोड़ सुराग लगाते हुए चारों आरोपियों को हिरासत में ले लिया है। आरोपियों के नाम गोलू बिहाही, अमर छोटू, रमेश और राजेश हैं। पुलिस के मुताबिक चारों आरोपी नशे के आदी है और अक्सर रेलवे ट्रेक के पास बैठकर नशा करते हैं और जुआ खेलते हैं। सभी कबाड़ी का काम करते हैं। पुलिस फिलहाल इनसे पूछताछ कर रही है।

इससे पहले छात्रा मदहोश हालत में ही जीआरपी थाना पहुंची थी लेकिन पुलिस ने रिपोट लिखने से इंकार कर दिया था। इस पर पीड़ित छात्रा हबीबगंज थाना पहुंची और वहां पूरी घटना की शिकायत दर्ज कराई। हबीबगंज थाने में जीरो पर प्रकरण दर्ज किया गया और केस डायरी जीआरपी हबीबगंज थाने को भेज दी गई।

You may have missed

Here can be your custom HTML or Shortcode

This will close in 20 seconds