May 20, 2024

पेट दर्द की शिकायत के बाद गोवा के सीएम पर्रिकर फिर भर्ती, इलाज के बाद पेश किया था बजट

पणजी,26 फरवरी (इ खबरटुडे)। गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रीकर को बेचैनी महसूस होने के बाद रविवार शाम को उन्हें फिर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हालांकि इस बार उन्हें गोवा मेडिकल कालेज अस्पताल में ले जाया गया है। जीएमसीएच के अधिकारियों ने रविवार को बताया कि 62 वर्षीय पर्रीकर को व्हीलचेयर पर अस्पताल लाया गया। उनके साथ एक परिजन भी थे।
उल्लेखनीय है कि पैनक्रियाज के इलाज के लिए एक हफ्ता अस्पताल में रहने के बाद इसी 22 फरवरी को उन्हें मुंबई के लीलावती अस्पताल से डिस्चार्ज किया गया था। उसके बाद उन्होंने 22 फरवरी को ही गोवा विधानसभा में बजट पेश किया था।

पर्रीकर के स्वास्थ्य के बारे में पूछे जाने पर गोवा के स्वास्थ्य मंत्री विश्वजीत राणे ने कहा कि पर्रीकर को डिहाइड्रेशन हो गया है। लेकिन जीएमसीएच में इलाज के दौरान वह बेहतर महसूस कर रहे हैं। उनके स्वास्थ्य पर लगातार नजर रख रहे विशेषज्ञ डॉक्टरों को हमने उनके स्वास्थ्य का ब्योरा भेज दिया है।

पर्रीकर के लिए विशेष प्रार्थनाएं

मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर के स्वास्थ्य के लिए शनिवार को पणजी के इमैकुलेट कॉन्सेशेशन चर्च में विशेष प्रार्थनाएं हुईं, जो अग्न्याशय से संबंधित बीमारी से पीड़ित हैं। विशेष धार्मिक सेवा करने के बाद फादर क्लेटो परेरा ने मीडिया से कहा कि पर्रिकर के स्वास्थ्य के लिए प्रार्थनाएं और उनकी मुख्यमंत्री कार्यालय में त्वरित वापसी के लिए प्रार्थना की गई। “भगवान ने उन्हें पर्रीकर जैसा ज्ञानी दिया है जो वह गोवा में सुधार करने के लिए उपयोग करता है और इसलिए आज पणजी के लोगों ने विशेष प्रार्थना करने का फैसला किया।

You may have missed

Here can be your custom HTML or Shortcode

This will close in 20 seconds