May 20, 2024

पीएम मोदी के ‘मन की बात’ के साथ गुजरात में चाय पर चर्चा करेंगे बीजेपी के दिग्गज नेता

अहमदाबाद ,26 नवंबर (इ खबरटुडे)। गुजरात में आज बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह, वित्त मंत्री अरुण जेटली के साथ कई अन्य बीजेपी नेता प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के ‘मन की बात’ कार्यक्रम के दौरान लोगों के साथ चाय पिएंगे. इस कार्यक्रम का नाम ‘मन की बात-चाय के साथ’ रखा गया है, जो 182 विधानसभा निर्वाचन क्षेत्रों में 50,128 बूथों पर होगा.

बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह अहमदाबाद के दरियापुर निर्वाचन क्षेत्र में इस कार्यक्रम में शामिल होंगे. वहीं केंद्रीय वित्त मंत्री सूरत पश्चिम सीट के अडाजन क्षेत्र में एक बूथ पर लोगों के साथ चाय पिएंगे. विभिन्न जगहों पर कार्यक्रम में शामिल होने वाले पार्टी नेताओं में केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल, धर्मेंद्र प्रधान, उमा भारती, स्मृति ईरानी, जुएल ओराव, पुरुषोत्तम रूपाला, प्रदेश भाजपा अध्यक्ष जीतू वघानी, मुख्यमंत्री विजय रूपाणी और गुजरात के कई मंत्री, विधायक तथा सांसद शामिल हैं.

यह कार्यक्रम पीएम नरेंद्र मोदी के 27 और 29 नवंबर के गुजरात दौरे से पहले आयोजित हो रहा है. पीएम मोदी इस दौरान सौराष्ट्र और दक्षिण गुजरात में आठ रैलियों को संबोधित करेंगे. यूथ कांग्रेस द्वारा मोदी की चाय विक्रेता की पृष्ठभूमि का मजाक बनाए जाने का हवाला देते हुए राज्य के भाजपा प्रभारी भूपेंद्र यादव ने इस आयोजन की घोषणा की थी.

You may have missed

Here can be your custom HTML or Shortcode

This will close in 20 seconds