September 29, 2024

पाक में 6 वर्षीय बच्ची की रेप व हत्या के बाद भड़की हिंसा, 1 की मौत

कराची,18अप्रैल(इ खबरटुडे)।पाकिस्तान में एक 6 साल की मासूम बच्ची की रेप के बाद हत्या पर बवाल मच गया। बच्ची के लिए न्याय की मांग को लेकर हो रहे प्रदर्शन के दौरान हिंसा भड़कने से एक शख्स की मौत हो गई और कई अन्य घायल हो गए। जियो न्यूज की रिपोर्ट के मुताबिक, रविवार से लापता लड़की का शव शहर के मांघोपीर इलाके में झाड़ियों से सोमवार रात को बरामद किया गया।मंगलवार को उसकी पहचान बलूच इलाके ओरंगी टाउन निवासी के रूप में हुई। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में खुलासा हुआ है कि गला दबाकर उसकी हत्या करने से पहले उसके साथ दुष्कर्म हुआ था। रिश्तेदारों और स्थानीय लोगों ने लड़की के शव को ओरंगी सड़क पर रखकर अधिकारियों से घटना की जांच और इस जघन्य अपराध के आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग की।

पुलिस कर्मियों पर पथराव के बाद पुलिस ने जवाबी कार्रवाई की जिसके बाद हिंसा हुई। पुलिस ने लाठीचार्ज और हवाई फायरिंग की। 2 प्रदर्शनकारी गंभीर रूप से घायल हो गए, जिन्हें अस्पताल ले जाया गया जहां अब्दुल रहमान नाम के शख्स की मौत हो गई। प्रदर्शन के दौरान इलाके में यातायात बाधित रहा।

डॉन ऑनलाइन की रिपोर्ट के मुताबिक, एक पुलिस उपाधीक्षक और दो थाना अधिकारी समेत 10 पुलिसकर्मी इस झड़प में घायल हुए हैं। एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि लड़की के साथ जुल्म हुआ और शरीर पर घाव के कई निशान थे। उसके परिजनों ने तीन लोगों पर शक जताया है जिनमें से 2 को गिरफ्तार कर लिया गया है।

You may have missed

Here can be your custom HTML or Shortcode

This will close in 20 seconds