May 17, 2024

पप्पू सेक्सी से फिरौती नहीं अपना हिस्सा मांगा था

एक्स्क्लुसिव इंटरव्यू में शार्प शूटर सुधाकर ने कहा
क्रिकेट सट्टे के चिश्ती पर बकाया थे सवा करोड़, पप्पू सेक्सी ने लिखाई झूठी रिपोर्ट

रतलाम/मंदसौर  6 अगस्त (इ खबरटुडे)। राजस्थान के उदयपुर सेंट्रल जेल में बंद शार्प शूटर सुधाकर राव मराSudhakarठा ने कहा है कि राकेश सकलेचा उर्फ पप्पू सेक्सी  से मैने किसी तरह की कोई फिरौती नहीं मांगी हैं । हां क्रिकेट सट्टे में डूबे उसके 1 करोड़ 30 लाख रूपए में से 90 लाख रूपए मैंने अपने रसूख से उसे दिलाएँ थे, जिसमें से कुछ हिस्सा मुझे देने की बात कही थी, वही रूपए मैंने मांगे थे ।
उदयपुर सेंट्रल जेल में इ खबरटुडे के मंदसौर स्थित विशेष प्रतिनिधि से चर्चा करते हुए कट्टर हिन्दूवादी शार्प शूटर ने कहा कि रतलाम  पेशी पर पप्पू सेक्सी  कई बार मुझसे मिला  और बताया था कि वह् क्रिकेट के सट्टे का उतारा  अजमेर में करता था । पप्पू ने बताया थे कि फारुख चिश्ती नाम के जिस सट्टा कारोबारी के यहां वह उतारा करता था उस पर पप्पू सेक्सी के 1 करोड़ 30 लाख  रूपए निकल रहे है । सुधाकर के मुताबिक पप्पू ने यह भी बताया था कि वह फारूख को अच्छा और बड़ा व्यापारी समझता था और उसे लगता था कि उसके पास एमपी, राजस्थान सहित अनेक प्रांतो के बड़े सट्टा व्यापारियों का सट्टा उतरता है ।लेकिन उसे  यह नहीं पता था कि वह जेल से सट्टे का काम चला  रहा है । जब इतनी बड़ी रकम फंस गई तो पता चला कि फारूख चिश्ती तो काफी समय से अजमेर की सेंट्रल जेल में बंद है । पप्पू सेक्सी ने जब कहा कि किसी भी तरह से मेरा रूपया निकलवा दो तो मैं उसमें से कुछ हिस्सा आपको भी दूंगा । दो-तीन पेशी पर जब उसने बार-बार यह बात कही तो मैंने अपने सूत्रो की मदद से फारूख चिश्ती से 90 लाख  रूपए दिलवाये । इस राशि में से मेरे हिस्से का पैसा मुझे देने के लिए ही पप्पू ने मेरे बंदो को बुलवाया था और फिर उन पर फिरौती वसूलने  का आरोप लगाते  हुए प्रकरण दर्ज करवाया और जेल  भिजवा दिया । सुधाकर ने कहा कि पैसा तो मेरा निकल  रहा है । पुलिस चाहे तो पप्पू से कड़ी पूछताछ करे तो दूध का दूध और पानी का पानी हो सकता है ।

सट्टे के कई प्रकरण दर्ज है पप्पू पर…

राकेश सकलेचा  उर्फ पप्पू सेक्सी पर क्रिकेट सट्टे के कई प्रकरण दर्ज है । वह रतलाम , मंदसौर, नीमच, उज्जैन , प्रतापगढ़, बांसवाड़ा में क्रिकेट बुकी के रूप में ख्यात है ।

यह था मामला ..

सट्टा कारोबारी और सराफा व्यवसायी राकेश सकलेचा पप्पू सेक्सी के घास बाजार स्थित निवास पर 29 जुलाई  की शाम करीब पांच बजे बाईक पर पहुंचे दो युवकों ने फायर किया था ।  फायरिंग में किसी को कोई नुकसान नहीं पहुंचा था । पुलिस  ने फायरिंग के डेढ़ घंटे के भीतर दोनो  आरोपियों को धरदबोचा था । फायरिंग की वारदात को राकेश सकलेचा  उर्फ पप्पू सेक्सी  को एक दिन पूर्व दी गई कथित धमकी से जोड़कर देखा गया था । पुलिस  फिरौती वसूली  और फायरिंग का मुख्य सूत्रधार सुधाकर मराठा को मान रही है ।

You may have missed

Here can be your custom HTML or Shortcode

This will close in 20 seconds