May 17, 2024

पत्रकारों को कमरे में करवाया बंद ताकि सीएम योगी के सामने न खुल जाए पोल

मुरादाबाद ,30 जून (इ खबरटुडे)। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ रविवार को मुरादाबाद के दौरे पर थे, जहां उन्होंने सरकारी अस्पतालों में लोगों को मिल रही सेवाओं का जायजा लिया. लेकिन इस दौरान खामियों को छुपाने के लिए जिला प्रशासन ने जो कदम उठाया उसको लेकर अब सवाल उठ रहे हैं. दरअसल सेवाओं में कमी और खामियों को लेकर पत्रकार मुख्यमंत्री से सवाल ने पूछ लें इसलिए मुरादाबाद के डीएम राकेश कुमार सिंह ने दर्जनों पत्रकारों को एक कमरे में बंद करवा दिया.

दरअसल मुरादाबाद के डीएम पर आरोप है कि जब सीएम योगी अस्पताल का दौरा करने वाले थे, उससे ठीक पहले डीएम राकेश कुमार सिंह ने अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में दर्जनों मीडियाकर्मियों को बंद करवा दिया. इतना ही नहीं उस दरवाजे के भीतर सिविल लाइन थाना के प्रभारी शक्ति सिंह को निगरानी के लिए भी लगा दिया ताकि कोई भी पत्रकार सीएम के दौरे के दौरान बाहर नहीं निकल सके.

सीएम योगी जब अस्पताल का दौरा कर वापस लौट गए, तब जाकर इमरजेंसी वार्ड का दरवाजा खुला और पत्रकार बाहर निकल सके. इस दौरान कमरे में बंद किए जाने को लेकर मीडियाकर्मियों ने हंगामा भी किया. पत्रकार दरवाजा पीटते रहे लेकिन प्रशासन ने उनकी एक नहीं सुनी.

You may have missed

Here can be your custom HTML or Shortcode

This will close in 20 seconds