May 18, 2024

नवागत कलेक्टर चन्द्रशेखर बोरकर ने लिया चार्ज

नहीं चलेगा लंच टाइम,कर्मचारियों पर होगी सख्ती dm borkar

रतलाम,2 मई (इ खबरटुडे)। नवागत कलेक्टर चन्द्रशेखर बोरकर ने शनिवार को कलेक्टोरेट पंहुचकर कार्यभार ग्रहण कर लिया। इसी के साथ कलेक्टर के पदभार ग्रहण करने को लेकर लगाइ जा रही अटकलों पर भी विराम लग गया। श्री बोरकर के पदभार ग्रहण करते ही कलेक्टोरेट के कर्मचारियों पर सख्ती होने की चर्चाएं जोर पकडने लगी है।
पदभार ग्रहण करने के फौरन बाद संवाददाताओं से चर्चा करते हुए नवागत कलेक्टर श्री बोरकर ने कहा कि उनका कार्यालय आम लोगों के लिए हर वक्त खुला रहेगा। जनता की शिकायतों का त्वरित निराकरण उनकी प्राथमिकताओं में है। उन्होने कहा कि नजप्रतिनिधि से लेकर आम लोगों तक सभी के लिए नियम निर्धारित है और सारे काम नियमों से ही होंगे। उधर झाबुआ से मिल रही सूचनाओं के मुताबिक कलेक्टर श्री बोरकर ने झाबुआ में कलेक्टोरेट कर्मचारियों के लंच में घर जाने पर रोक लगा दी थी। वे कर्मचारियों से काम लेने के मामले में बेहद सख्त है। उनके आने से अनुमान लगाया जा रहा है कि रतलाम में भी कर्मचारियों के लंच टाइम पर रोक लग जाएगी।
नवागत कलेक्टर के पदभार ग्रहण के मौके पर प्रभारी कलेक्टर जिला पंचायत सीइओ हरजिन्दर सिंह,एडीएम कैलाश वानखेडे समेत अनेक प्रशासनिक अधिकारी मौजूद थे।

You may have missed

Here can be your custom HTML or Shortcode

This will close in 20 seconds