June 17, 2024

नरेन्द्र मोदी 16 को रतलाम में

सभास्थल के लिए जद्दोजहद जारी

रतलाम,13 अप्रैल(इ खबरटुडे)। लोकसभा  चुनाव के प्रचार अभियान में भाजपा के प्रधानमंत्री पद के प्रत्याशी नरेन्द्र मोदी की सभा रतलाम में तय हो गई है। हांलाकि अभी सिर्फ तारीख तय हुई है,सभास्थल को लेकर जद्दोजहद जारी है।
भाजपा सूत्रों के मुताबिक नरेन्द्र मोदी 16 अप्रैल को सुबह दस बजे रतलाम में चुनावी सभा को सम्बोधित करेंगे। नरेन्द्र मोदी की सभा सुबह दस बजे होगी। वे यहां विशेष विमान से पंहुचेंगे और यहां से खण्डवा होते हुए महाराष्ट्र में सभाएं सम्बोधित करेंगे।
नरेन्द्र मोदी की सभा की तारीख तय होने का बाद अब सभा स्थल को लेकर जद्दोजहद चालू हो गई है। सभास्थल को लेकर आज भाजपा नेताओं और प्रशासनिक अधिकारियों ने अनेक स्थलों का निरीक्षण किया। नेहरु स्टेडियम के निकट आम्बेडकर हाल परिसर में सभा करने पर विचार किया गया लेकिन सुरक्षा कारणों से इसे उचित नहीं माना गया। हांलाकि भाजपा नेताओं का जोर इस बात पर है कि नेहरु स्टेडियम परिसर में ही नरेन्द्र मोदी की सभा हो। इसका कारण यह है कि शहर से बाहर किसी स्थान पर सभा रखे जाने से लोगों को वहां पंहुचने में कठिनाई होगी,जबकि नेहरु स्टेडियम शहर के बीच होने से सभी लोग आसानी से वहां पंहुच सकते है। उम्मीद की जा रही है कि आखिरकार नेहरु स्टेडियम में ही सभा स्थल बनाया जाएगा।

You may have missed