October 5, 2024

नगर निगम के वाहन की टक्कर से मोटर साइकिल सवार बुरी तरह घायल,आक्रोशित लोगों ने घेरा गाडी को

रतलाम,13 मई (इ खबरटुडे)। नगर निगम के एक वाहन ने आज शाम दिलीप नगर इलाके में एक मोटर साइकिल सवार युवक को टक्कर मार कर गंभीर रुप से घायल कर दिया। दुर्घटना के बाद कारचालक मौके से भाग निकला था,लेकिन स्थानीय रहवासियों ने उसे पकड लिया
प्रत्यक्षदर्शियों से मिली जानकारी के अनुसार नगर निगम की स्विफ्ट डिजायर गाडी( एमपी 43-सी-3436) किसी काम से दिलीप नगर पंहुची थी। दिलीप नगर से लौटते वक्त इस गाडी के चालक ने सामने से आ रहे एक मोटर साइकिल सवार दीपक पिता बाबूलाल को टक्कर मार दी। चार पहिया वाहन की टक्कर से दीपक बुरी तरह घायल हो गया। उसके हाथ और पैरों में चोट आई है।
दुर्घटना के बाद स्विफ्ट चालक मौके से भाग निकला था,लेकिन कुछ ही दूर आजाद नगर में उसे स्थानीय निवासियों ने रोक लिया और देखते देखते ही वहां भारी भीड जमा हो गई। आक्रोशित लोग ड्राइवर की पिटाई के साथ वाहन को भी क्षतिग्र्रस्त करने वाले थे कि इसी बीच पुलिस बल मौके पर पंहुच गया। सालाखेडी पुलिस चौकी के कर्मचारियों ने आक्रोशित भीड को शांत किया और वाहन चालकव वाहन को अपने कब्जे में ले लिया। पुलिस द्वारा वाहन चालक के विरुद्ध प्रकरण दर्ज करने की कार्यवाही जारी है।

You may have missed

Here can be your custom HTML or Shortcode

This will close in 20 seconds