May 20, 2024

नगर निगम की अव्यवस्था के खिलाफ फूटा आम आदमी का गुस्सा,पैदल मार्च निकाला

रतलाम,27 सितम्बर (इ खबरटुडे)।रतलाम शहर में पटरी से उतर चुकी व्यवस्था, जनप्रतिनिधियों का मौन और अधिकारियों की लालफीताशाही के खिलाफ बुधवार को शहर का आम आदमी सड़क पर उतर आया। प्रेस क्लब के बेनर तले राजनीति से जुड़े नागरिकों, समाजसेवी संस्थाओं के पदाधिकारियों ने जनआक्रोश मार्च निकालकर विरोध जताया।

सुबह 11 बजे पावर हाउस रोड़ स्थित प्रेसक्लब भवन से शुरू हुआ पैदल मार्च दो बत्ती चौराहा, अंबेडकर प्रतिमा, कोर्ट तिराहा, गुलाबचक्कर, कलेक्टर कार्यालय होता हुआ कालिकामाता मंदिर परिसर पर विसर्जित हुआ। यहां माता कालिका की प्रतिमा को प्रतीक स्वरूप ज्ञापन भेंट किया गया। इस ज्ञापन के माध्यम से भावना व्यक्त की गई कि माता, शहर के जनप्रतिनिधियों और अधिकारियों को सद्बुद्धि प्रदान करे और आम जनता को समस्याओं से निजात मिल सके।

आम जनता की प्रमुख मांगे
अंबेडकर सर्किल से गीता मंदिर तक की सड़क का निर्माण तत्काल शुरू किया जाए।
कलेक्टर कार्यालय के बाहर लगे बेरिकेट्स हटाए जाए।
छत्रीपुल निर्माण पूरा होने तक वैकल्पिक मार्ग जल्द मुहैया कराया जाए।
सड़को का पेंचवर्क जल्द और पूरी गंभीरता से किया जाए।
अकर्मण्य जनप्रतिनिधियों और अधिकारियों द्वारा तत्काल ही इस्तीफा दिया जाए।
शामिल हुए हर वर्ग के लोग
उद्योग संघ से अरिहंत पोरवाल, सर्राफा एसोसिएशन से संजय छाजेड़,अभिभाषक संघ से अरूण त्रिपाठी, सुनील पारिख, विमल छिपानी, राजपूत करणी सेना से प्रीति सोलंकी, ऑटो गैरेज ऐसोसिएशन गोविंद काकानी, हिंदू जनचैतना मंच से राजेश कटारिया,रोटरी क्लब से प्रद्युम्न मजावदिया आदि प्रमुख रूप से जनआक्रोश मार्च में शामिल हुए। मार्च में शामिल प्रेस क्लब अध्यक्ष सुरेंद्र जैन ने आभार व्यक्त किया है।

You may have missed

Here can be your custom HTML or Shortcode

This will close in 20 seconds