September 22, 2024

धोलावाड़ नाले के पास दो सहेलियों के शव मिले

रतलाम,18 अगस्त(इ खबरटुडे)।शिवगढ़ थाना क्षेत्र के बायड़ी गांव के धोलावाड़ नाले के पास दो सहेलियों के एक साथ शव मिलने के साथ जहां गांव में सनसनी फैल गई थी। वहीं दूसरे दिन जिला अस्पताल में पोस्टमार्टम के दौरान मृतका के शरीर पर चोट के निशान को लेकर परिजनों ने मारपीट व दुष्कर्म की आंशका जताते हुए मामला हत्या का बताया।

वहीं वीडियोग्राफी से उच्चाधिकारी से जांच की मांग करते हुए शवों को मुर्दाघर से ले जाने के लिए इंकार कर दिया। मौके की जानकारी पर एसपी अविनाश शर्मा, एएसपी प्रशांत चौबे, डीएसपी एसडी मूले मौके पर पहुंचे और मेडिकल बोर्ड से जांच के बाद निष्पक्ष कार्रवाई करने का आश्वासन देकर मामला शांत किया।

थाना प्रभारी सुरेश बलराज ने बताया कि शाम करीब पांच बजे गांव के व्यक्ति ने धोलावाड़ नाले के पास दो शव देखे। जिसकी सूचना ग्रामीणों के साथ पुलिस को दी। पुलिस ने मौके की जांच के बाद दोनों की शिनाख्त बायड़ी गांव निवासी कांतू उर्फ काली बाई (21) पति जितेंद्र पारगी और हुकली बाई (19) पुत्री भाणजी मुनिया के रूप में की है। घटनास्थल से कीटनाशक की शीशी मिली है। मौके पर मृतक युवती द्वारा की गई उलटी और मोशन के नमूने मिले है। जिससे प्रतीत होता है कि उन्होंने कीटनाशक पीकर जान दी है। परिजनों के आरोप के बाद शव का मेडिकल बोर्ड से पीएम कराया गया है। जिसमें दुष्कर्म सहित सभी जांच की रिपोर्ट जल्द सामने आएगी। पीठ पर जो फफोले लग रहे है। वह मारपीट के नहीं है। शव काफी देर तक पड़े होन के कारण गर्मी के चलते एेसा हुआ है। दोनों युवती ने एक साथ क्यूं आत्महत्या की। यह जांच का विषय है। इस पर जांच चल रही है।

दोनों मृतका का पीएम कराया गया है। वहीं दुष्कर्म की भी जांच की जा रही है। प्राथमिक रूप से जहर खाने से मौत होना सामने आ रहा है। जिसके सिमटम मौके से भी मिले है। लेकिन सभी पहलू पर जांच कराई जा रही है। जांच रिपोर्ट के बाद स्थिति स्पष्ट हो जाएगी।

You may have missed