May 21, 2024

दूध पीते समय रोने लगी तो गुस्से में मां ने बेटी का दराते से गला काटा

धार,08 फरवरी (इ खबरटुडे)। एक मां ने अपनी ही 12 माह की मासूम बच्ची की हत्या कर दी। मासूम दूध पीते वक्त ज्यादा रोती थी। इसी से गुस्से में आकर मां ने पास में रखे दराते से मासूम का गला रेत डाला। इससे ज्यादा खून बहने से मासूम की घटना स्थल पर ही मौत हो गई। घटना तलवाड़ी पटेलपुरा की है।

कुक्षी थाना प्रभारी सीबी सिंह ने बताया कि घटना बुधवार दोपहर 2.30 बजे की है। आरोपी मां अनिता पति दलसिंह घर में ही गोद में अपनी 12 माह की बेटी को दूध पिला रही है। बरमादे में झूले पर काकी सास रंगबाई झूला झुल रही थी। दूध पिलाते वक्त अनिता की बेटी रोने लगी तो उसे गुस्सा आ गया और पास में रखा दराता उठाया उसका गला काट दिया।

काकी सास को कुछ देर बच्ची की रोने की आवाज आई। अचानक आवाज बंद हो गई। अनिता ने बच्ची का गला काटने के बाद बाहर आई और बाहर से दरवाजे की सांकल लगी दी और घर से बाहर चली गई। काकी सास को शंका हुई। उसने पड़ोसियों को बुलवा कर दरवाजा खुलवाया तो अंदर मासूम का गला कटा। जमीन पर खून ही खून फैला था। पास ही हत्या में इस्तेमाल दराता पड़ा था। घटना के वक्त पति दलसिंह कुक्षी किसी काम से गया। कुक्षी में पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया।

वारदात को अंजाम देने के बाद खामोश खडी रही मां
पुलिस ने बताया कि घटना के वक्त पति दलसिंह कुक्षी गया था। काकी सास घर के बरामदे में झूला झूल रही थी। अनिता की एक चार साल की बड़ी बेटी है जो दादी के साथ खेत पर गई थी। वहीं घटना को अंजाम देेने के बाद मां के चेहरे पर किसी प्रकार के पछतावे की कोई शिकन नहीं थी। वह पकड़ाने के बाद भी चुपचाप रही। उसे घटना पर किसी प्रकार का कोई पछताव नजर नहीं आया। बताया जा रहा है वह घर में कम ही बोलती थी। घटना के बाद भी उसने किसी से बात नहीं की।

रंगाबाई बोली पता नहीं ऐसी घटना हो जाएगी
करीब 10 फीट दूर ही झूले पर रंगाबाई काकी सास झूल रही थी। उसे अंदाजा नहीं था कि अनिता इतनी बड़ी घटना को अंजाम देगी। क्योंकि उसकी चार साल की एक बेटी है। बच्ची के अचानक रोने की आवाज से शंका हुई थी,लेकिन चुप हो गई। तो लगा मां ने चुप कर दिया होगा। लेकिन जब वह दरवाजा बंद कर बाहर गई थी तो शंका हुआ। दरवाजा खुलवाकर देखा। तब पूरी घटना का पता चला

महिला को पकड़ा, हथियार बरामद
हत्या में इस्तेमाल हथियार दराता बरामद कर लिया है। अनिता को भी पकड़ लिया है। चेहरा देखकर तो पछतावे जैसी बात सामने नहीं आर रही है। घर वालों ने बताया कि घर में सभी से कम बात करती थी। सीबी सिंह, थाना प्रभारी कुक्षी

You may have missed

Here can be your custom HTML or Shortcode

This will close in 20 seconds