July 5, 2024

डकैती की योजना बना रहे इंदौर और उज्जैन से आए 5 आरोपी गिरफ्तार ,लहसून व्यापारी के यहां डकैती की थी योजना

रतलाम,11 अप्रैल (इ खबरटुडे)। जावरा पुलिस को एक बड़ी सफलता हाथ लगी है। पुलिस ने बड़ी डकैती की योजना को असफल करते हुए वारदात को अन्जाम देने के पुर्व ही 5 आरोपियों को पकडऩे में सफलता हासील की है। आरोपियों में से तीन वारदात के लिए इंदौर और उज्जैन से आए थे और दो अन्य आरोपी स्थानीय है।

सीएसपी श्री बागरी ने मीडिया को बताया कि पुलिस द्वारा डकैती की योजना बनाते जावरा निवासी जावेद पिता इशाक कुरैशी , सेयद मोबिन अली जावरा के अलावा शांतिलाल पिता अनिल इंदौर, शेखर पिता कमल निवासी सांवेर, मुन्ना उर्फ अरूण उज्जैन को गिरफ्तार किया गया है। इनमें से जावेद और सैय्यद जावरा में ही लहसून के व्यापारी है।
पुलिस को मंगलवार रात में लूट की योजना बनाने की सूचना मिखबीर से मिली थी। पुलिस ने इसके लिए एक दल गठित किया ओर सेजावता वेयर हाउस के पीछे घेराबंद की तो पुलिस को वहां पर पांचों आरोपी संदिग्ध अवस्था में मिले। आरोपियों को घेराबंदी कर पुलिस ने घेरने की कोशिश की तो वे मौके से भागने लगे, लेकिन पुलिस ने उन्हे धर दबोचा। पूछताछ में बदमाशों ने बताया कि वे लहसून फर्म के संचालक प्रकाश मोदी की फर्म को लूटने का प्रयास कर रहे थे। लेकिन उसके पहले ही वे पुलिस के हत्थे चढ गए। पुलिस ने मौके से इनके कब्जे से धारिया, तलवार, लाठिया, शराब के क्वार्टर दो टार्च व अन्य सामान बरामद किया है। पुलिस ने इनके खिलाफ धारा 399, 402, 25 आम्र्स एक्ट के तहत प्रकरण पंजीबद्ध कर लिया है। पुलिस के अनुसार आरोपियों की पुलिस रिमांड लेकर डकैती मे प्रयुक्त वाहन को जप्त करने की कार्यवाही की जाएगी।——–

You may have missed